'मोदी तेरे टुकड़े होंगे' नारे लगवा रहा स्कूल संचालक, वीडियो वायरल

शिवपुरी

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक स्कूल संचालक छात्र-छात्राओं से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगवाते दिखाए दे रहे है।स्कूल संचालक का नाम घनश्याम शर्मा बताया जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि ये वीडियो शर्मा द्वारा ही यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है।वही वीडियो के सामने आते ही हड़कंप मच गया है। भाजपा मंडल बदरवास के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर स्कूल संचालक के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है और सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने वीडियो के बारे में जांच शुरु कर दी है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही इसमें मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक से भी पूछताछ की है।

दरअसल, ये वीडियो शिवपुरी जिले के बदरवास के व्हीटी स्कूल का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्कूल संचालक घनश्याम शर्मा  एक क्लासरूम में छात्र-छात्राओं को पीएम मोदी के बारे में गलत बातें बता रहे है बल्कि उनके खिलाफ नारे  भी लगवा रहे हैं। कई नारे देशभक्ति और सामाजिक समरसता वाले हैं, लेकिन 2 नारे आपत्तिजनक लगवाए जा रहे हैं।यह  वीडियो यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसका एक भाग कट करके वायरल किया गया है।

स्कूल संचालक शर्मा का कहना है कि वो एपीजे अब्दुल कलाम को आदर्श मानते हैं। दुनिया को स्वामी विवेकानंद ने हिंदुत्व की चाय पिलाई थी। मेरे स्कूल में उनकी चाय का कप रखा हुआ है।मैं बच्चों को मुस्कुराना सिखाता हूं क्योंकि मैं मानता हूं कि व्यक्ति से राष्ट्रपरिवर्तन होगा। मैं कई प्रतियोगिताएं जीत चुका हूं। मैं नियमानुसार चलना चाहता हूं लेकिन सरकार में चाय के बिना कुछ नहीं होता। अपनी नाराजगी बताते हुए उन्होंने कहा कि शिवपुरी के भू अर्जन कार्यालय मेरे साथ बदसलूकी से बात की जाती है। मेरी जमीन का अवैध अधिग्रहण कर लिया गया है। मैंने नियमानुसार हर कोशिश की परंतु कोई फायदा नहीं हुआ। अब मैं सभी मंचों का सहारा ले रहा हूं।हालांकि उन्होंने मोदी तेरे टुकड़े होंगे वाली बात से इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के नहीं,बल्कि उनके पुतले के टुकड़े करने की बात कर रहे है।