अब खेल मंत्री को करणी सेना ने दिखाए काले झंडे, चार हिरासत में

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में एससी एसटी एक्ट को लेकर विरोध अभी जारी है। लगातार नेताओं और मंत्रियों को काले झंडे दिखाने की खबरे सामने आ रही हैं। अब शिवपुरी में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। इस दौरान पुलिस ने चार कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। 

दरअसल, खेल एवं युवक कल्याण मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया बुधवार को यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी। उनके आने की खबर मिलते ही करणी सेना के कार्यकर्ता सक्रिय हो गए। जैसे ही मंत्री सर्किट हाऊस से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुईं, इसी दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उनको काले झंडे दिखाने का प्रयास किया। यही, नहींं सपाक्स के कार्यकर्ता भी वहां आ गए। उन्होंने एट्रसिटी एक्ट के विरोध में मंत्री के सामने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

पुलिस के मुताबिक करणी सेना के चार कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। इनमें अतुल सिंह, गौपाल श्रीवास्तव, हरेंद्र सिंह राजपूत और रविंद्र सिंह राजपूज शामिल हैं। चारों को पकड़ लिया गया है। तीन दिन पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी अपने शिवपुरी दौरे के दौरान करणी सेना एवं सपाक्स के विरोध का सामना करना पड़ा था।

"To get the latest news update download tha app"