'टॉयलेट' बना इस प्रेम कहानी का दुश्मन, दुल्हन ने छोड़ दिया पति का घर

शिवपुर। केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत मिशन का असर जनता के बीच दिखने लगा है। हाल ही में आई अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से मिलता जुलता मामला प्रदेश के शिवपुर में सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने अपनी ससुराल सिर्फ इसलिए छोड़ दी क्योंकि वहां टॉयलेट नहीं है।

दरअसल, ये मामला शिवपुरी का है। फतेहपुर की रहने वाली नैंसी की शादी शिवपुरी के लुधावली के रहने वाले जितेंद्र से अप्रैल में हुई है। शादी के बाद नैंसी को पता चला कि उसके ससुराल में टॉयलेट नहीं है। शादी के कुछ दिनों तक नैंसी को कब्रिस्तान के पास शौच के लिए जाना पड़ा। जब उसने इस बारे में अपने पति से कहा तो उसने कर्ज होने का हवाला देते हुए टॉलेट बनवाले से मना कर दिया। इस बात से नाराज नैंसी ने ससुराल छोड़ दिया।  

नैंसी के पति जितेंद्र का कहना है कि उस पर कर्जा था जिस वजह से वह टॉयलेट नहीं बनवा पा रहा था लेकिन अब उसने कागज तैयार कर नगर पालिका में जमा करा दिए हैं जल्दी ही टॉयलेट बन जाएगा। नैंसी का कहना  है कि घर में शौचालय नहीं होने से उसे इधर उधर जाना पड़ता है। जिस कारण उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में छेड़छाड़ का भी खतरा बना रहता है। उसने बताया कि जिस दिन ससुराल वाले घर में शौचालय बनवा लेंगे उस दिन वह ससुराल चली जाएगी।



"To get the latest news update download tha app"