Breaking News
कैसे पूरी होगी शिवराज की यह घोषणा | कांग्रेस की उम्मीदों पर फिर पानी, बसपा ने जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची | डंपर काण्ड: CM के खिलाफ याचिका खारिज, SC ने कहा-'चुनाव लड़ना है तो मैदान में लड़ें, कोर्ट में नहीं' | बीजेपी विधायक का आरोप, सवर्ण आंदोलन के लिए हो रही विदेशी फंडिंग | व्यापमं का जिन्न फिर बाहर: दिग्विजय ने शिवराज, उमा समेत 18 के खिलाफ किया परिवाद दायर | चुनाव लड़ने का इंतजार कर रहे बीजेपी के 70 विधायकों में मचा हड़कंप! | अधिकारी की कलेक्टर को नसीहत, 'आपकी कार्यशैली पर लज्जा आती है, तबादला करा लें' | दागियों का कटेगा टिकट, साफ-सुथरी छवि के नेताओं को चुनाव में उतारेगी भाजपा | फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर |

VIDEO : सीएम से मिलने पहुंचे द ग्रेट खली, बोले- मध्यप्रदेश में कुश्ती को बढ़ावा मिले

भोपाल।

भारत और दुनिया के मशहूर रेसलर द ग्रेट खली सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने राजधानी भोपाल पहुंचे। खली ने बताया कि वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री से इसलिए मिलने आए थे कि वह मध्य प्रदेश में भी कुश्ती को बढ़ावा देना चाहते हैं।  इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात भी की है और मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि वह इस खेल को मध्य प्रदेश में बढ़ावा देंगे।

इस मौके पर बातचीत के दौरान जब उनसे बिग ब  ॉस के बारे में पूछा गया तो खली ने कहा कि बिग बॉस को सीरियसली न लें सिर्फ एंजॉय करें। इस बात से साफ तौर पर जाहिर होता है कि बिग बॉस कहीं न कहीं एक स्क्रिप्टेड कंटेंट के आधार पर चलता है। हम आपको बता दें कि खली बिग एक रेसलर होने के साथ साथ बिग बॉस प्रतिभागी भी रह चुके हैं। 

बायोपिक के लिए आमिर और सलमान सही 

बायोपिक फिल्मों के दौर में इन दिनों खली की बायोपिक की बात भी चल रही है जिसके लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम आगे भी आया है इस बारे में खली ने कहा कि अगर मेरी बायोपिक बने तो उसमें मेरा रोल सलमान खान या आमिर खान करें क्योंकि मुझे लगता है कि वह दोनों की ऐसे कलाकार हैं जो इस रोल को बखूबी निभा सकते हैं और अगर यह न हों तो मैं खुद अपना रोल करना पसंद करूंगा। 

सीएम हाऊस के बाहर लगा लंबा जाम

देश की जानी मानी हस्ती द ग्रेट खली आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे है। खली को देखने वालों की भीड़ सैकड़ों में जमा हुई है। खली की एक झलक पाने के लिए लोगों ने CM हाउस के बाहर जाम लगा दिया है। वहां से आने-जाने वालों को कई परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए है। पुलिस बल तैनात किया गया है। लेकिन फिर भी सुरक्षा में चूक नजर आई है।जिसके चलते ना कोई cm हाउस जा पा रहा है ना बाहर निकल पा रहा है।cm सिक्योरिटी में तैनात जवानों को अधिकारियों ने फटकार  लगाई। खली ने cm हाउस के मुख्य द्वार पर ही कार के ऊपर बैठ कर की मीडिया से बातचीत की। खली ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मैने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर भोपाल और इंदौर में एकेडमी खोलने की चर्चा की है।साथ ही खली ने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का को शादी के लिए बहुत बहुत बधाई दी।






  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...