सचिन की बेटी सारा को यह शख्स कर रहा था परेशान, पकड़े जाने पर बताई ये बात

मुंबई।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।मामले के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस ने आरोपी देवकुमार मैती को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि  शख्स सारा को बार-बार फोन कर परेशान और अगवा करने की धमकी दे रहा था।इतना ही नहीं, वह उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी किया करता था। मुंबई पुलिस ने मामले में आगे छानबीन शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार,कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर ने मुंबई के बांद्रा थाने में अज्ञात शख्स की शिकायत दर्ज कराई थी। लिखित शिकायत में सारा ने कहा था कि उन्हें कोई फोन करके अगवा करने की धमकी दे रहा है। साथ ही वह बार-बार शादी के लिए प्रपोज करता है। साथ ही अपशब्दों का प्रयोग करता है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरु कर दी। आज पुलिस ने देवकुमार मैती नाम के शख्स को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर से गिरफ्तार किया । 

आखिरी बार उसने सारा को 2 जनवरी को फोन किया था।

पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि कुछ महीने पहले वह किसी काम से मुंबई आया था। तभी उसे सारा तेंदुलकर का नंबर मिला और वह सारा को फोन करने लगा।आरोपी देवकुमार मैती पेशे से आर्टिस्ट है। उसका दावा है कि वह सारा तेंदुलकर से 'प्यार' करता है और उनसे शादी करना चाहता है।मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस आरोपी देवकुमार मैती को पूछताछ के लिए मुंबई ला रही है।

वहीं गिरफ्तार युवक के परिवार वालों का कहना है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है और 8 साल से उसका इलाज चल रहा है।इसी सिलसिले में वह करीब एक साल पहले देवकुमार अपने एक रिश्तेदार के यहां मुंबई गया था।तभी उसने सारा का नंबर कहीं से निकाल लिया।


"To get the latest news update download tha app"