पत्नी के सनसनीखेज आरोपों से बुरे फंसे शमी, हत्या की कोशिश और रेप का मामला दर्ज

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेटर और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रहीं हैं। सोशल मीडिया पर सनसनीखेज आरोपों के बाद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ कोलकाता में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं हसीन जहां का कहना है कि शमी चाहते थे कि वे उनके छोटे भाई (देवर) के साथ भी शारीरिक संबंध बनाएं। हसीन जहां ने ये आरोप एक इंग्लिश न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान लगाया। इस दौरान हसीन जहां ने शमी के कई महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशन होने की बात भी दोहराई। 

कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A/323/307/376/ 505/ 328/34 के तहत मामला दर्ज किया है। मोहम्मद शमी के अलावा कोलकाता पुलिस ने उनके परिवार के 4 अन्य सदस्यों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने एफआईआर में दहेज प्रताड़ना, हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराएं लगाई हैं। पुलिस के मुताबिक, हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए हैं। शमी ने आरोपों को खारिज करते हुए इसे बड़ी साजिश बताया है।  गुरुवार को पहली बार मीडिया के सामने आकर शमी ने इस पूरे मामले पर खुलासा किया और कहा कि मैंने कभी भी मैच फिक्सिंग नहीं की| शमी ने कहा कि मेरी पत्नी मेरा करियर खराब करना चाहती है और उनका कोई बड़ा गेम प्लान है| उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने हालांकि उनपर लड़कीबाजी का आरोप लगाया है लेकिन अभी तक कोई भी लड़की सामने नहीं आई है|

दरअसल, यह पूरा मामला मंगलवार से शुरू हुआ| जब शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए उन पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। हसीन ने शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। इस तरह के आरोपों से तहलका मच गया और सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरे वायरल होने लगी| इसके बाद हसीन ने कराची की एक कथित प्रॉस्‍टीट्यूट की तस्‍वीरें भी डालीं और उसके साथ शमी की चैट के स्‍क्रीनशॉट भी पोस्ट कीं। इसमें एक फेसबुक चैट करीब डेढ़ साल पुरानी (अक्‍टूबर 2016) की है। एक फोटो में शमी किसी महिला के साथ खड़े नजर आए। उसे भी शमी की 'गर्लफ्रेंड' बताया गया। इन सभी आरोपों के बाद जब मामला तूल पकड़ने लगा तो हसीन का वो फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया जिसके जरिए ये सभी पोस्ट की गई थीं। तब से लेकर इस मामले रोजाना नए तथ्य सामने आ रहे हैं और दोनों ही तरफ से आरोपों की बौछार जारी है| वहीं शमी कुछ मामलों में बचाव की मुद्रा में भी है| शमी बोल चूंकि हैं मैं पत्नी के साथ बैठकर इस प्रॉब्लम को खत्म करने के लिए बात करूंगा। अगर मुझे पत्नी और बेटी को सॉरी भी बोलना पड़े, तो इसमें कोई गुरेज नहीं।