एक कथा के कितने रूपये लेते हैं Pradeep Mishra? आइए जानें

pradeep mishra

पंडित प्रदीप मिश्रा का जन्म सीहोर जिले में 1980 में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई वहीं से ही पूरी की उसके बाद वह शिव जी की भक्ति में रम गए। बचपन से ही वह अपनी कथा में शिव पुराण का प्रवचन करते आए हैं।

Pandit Pradeep Mishra का अनोखा अंदाज, घुड़सवारी करते आए नजर, देखें वीडियो

pandit pradeep mishra

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा चर्चा में बने हुए हैं। रुद्राक्ष महोत्सव में हुई असुविधाओं की वजह से लोग उन पर इल्जाम लगा रहे हैं। अभी तक लोग सिर्फ उनकी तारीफ करते नजर आए है। लेकिन अब वह लोगों की आलोचना झेल रहे हैं।

MP Tourism : शिव का दिव्य धाम है कुब्रेश्वर महादेव मंदिर, यहां मौजूद है पंडित प्रदीप मिश्रा की व्यास पीठ

mp tourism, kubreshwar dham

कुबरेश्वर धाम में आए भक्तों द्वारा मनोकामनाएं बोलने से और यहां उल्टा स्वस्तिक बनाने से हर मनोकामनाएं पूर्ण होती है। अगर आप यहां जाने का प्लान बना रहे हैं तो यहां मन्नत मांग सकते हैं।

Sehore : एक बार फिर आयोजित हो रहा रुद्राक्ष मोहत्सव, बनाया जा रहा 18 एकड़ में विशाल डोम

Sehore

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में स्थित महादेव मंदिर को लेकर लोगों की काफी ज्यादा आस्था है। यहां दूर-दूर से लोग दर्शन के लिए आते हैं। साथ ही रुद्राक्ष लेने के लिए भी काफी ज्यादा संख्या में भक्तों का यहां तांता देखने को मिलता है।

Sehore News : पं. प्रदीप मिश्रा के नाम पर लोगों से ऑनलाइन धोखाधड़ी, क्‍यूआर कोड पर मंगवा रहे पैसे

sehore news

जाने-माने कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। लोगों का पंडित जी पर काफी ज्यादा विश्वास बन गया है। ऐसे में उनके द्वारा कही गई हर बात लोग मान लेते हैं।

Indore News : 11 रुपये में पं. प्रदीप मिश्रा ने की थी इंदौर में पहली कथा, ऐसे किया खुलासा

sehore news

Indore News : इंदौर में कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले ने प्रेस क्लब में प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कई सारे सवालों के जवाब दिए साथ ही सबसे पहले उन्होंने श्रद्धा मर्डर केस को लेकर बात कही। उन्होंने कहा कि श्रद्धा के 36 टुकड़े हुए इस बात … Read more

कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का उत्तराखंड के हरिद्वार में एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा का उत्तराखंड के हरिद्वार में एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जाने-माने कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा एक हादसे में उस वक़्त बाल बाल बच गए जब उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, उत्तराखंड के हरिद्वार में शिव महापुराण की कथा करने जा रहे पंडित प्रदीप शर्मा जिस कार में सवार में थे अचानक रास्ते में ड्राइवर ने कार पर से अपना नियंत्रण … Read more