Breaking News
अधिकारी की कलेक्टर को नसीहत, 'आपकी कार्यशैली पर लज्जा आती है, तबादला करा लें' | दागियों का कटेगा टिकट, साफ-सुथरी छवि के नेताओं को चुनाव में उतारेगी भाजपा | फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर | सीएम चेहरे को लेकर सोशल मीडिया पर जंग, दिग्विजय भड़के | मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव, महिदपुर- नागदा के बीच की घटना, पुलिस वाहन के कांच फूटे | अब भोपाल में राहुल ने फिर मारी आंख, वीडियो वायरल | एमपी की 148 सीटों पर खतरा, बिगड़ सकता है बीजेपी का चुनावी गणित | LIVE: ऊपर से टपकने वाले को नहीं मिलेगा टिकट : राहुल गांधी | राहुल की सभा में उठी सिंधिया को सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग |

अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुसे अज्ञात बदमाश, कुल्हाडी-फरसा से किया घरवालों पर जानलेवा हमला

टीकमगढ़। 

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर कुशवाह परिवार के लोगों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।हमले में 10 वर्षीय की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और करीब तीन लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज झांसी रैफर किया गया है।बताया जा रहा है कि परिवार पर हमला कुल्हाडी और फरसा से किया गया है। घटना खरगापुर थाना क्षेत्र की है।फिलहाल पुलिस ने  अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के खरगापुर थाने का है जहां खरगापुर मे बीती रात्रि कुशवाहा परिवार के लोग अपने घर के बाहर सो रहे थे तभी रात्रि मे अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें 8 वर्षीय मासूम अनीता कुशवाहा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अनीता की मां मिथला, बहिन संतोषी और भाई कमलेश गंभीर रुप से घायल हो गये है, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडीकल काॅलेज रैफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त हमला हुआ उस समय इस परिवार का मुखिया प्रेमदास कुशवाहा अपने दूसरे घर मे सो रहा था, जैसे ही परिजनों को सूचना मिली परिजन मौके पर पहुंचे, तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। वही हमला के कारणों का अभी तक खुलासा नही हो पाया है। 

घटना की जानकारी देते हुए खरगापुर थाना प्रभारी वर्मा ने बताया प्रेम लाल कुशवाहा का परिवार खरगापुर में निवास करता है घटना के समय प्रेमलाल अलग मकान में सो रहा था जबकि उसकी पत्नी और तीन बच्चे अलग मकान में सो रहे थे अज्ञात लोगों द्वारा कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए गए हैं जिसमें 10 साल की मासूम अनीता की घटनास्थल पर मौत हो गई है जबकि उसकी दो अन्य बहने संतोषी उम्र 15 वर्ष कमलेश उम्र 5 वर्ष के साथ साथ उसकी मां मिथिला मरणासन्न स्थिति में है जिन्हें इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया है पुलिस सूत्रों की माने दुर्घटना दोषपूर्ण भावना से बदले की भावना से की गई है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है


  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...