भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ने लेडी सब इंस्पेक्टर से सरेआम की छेड़छाड़, मारपीट कर खींची कॉलर

टीकमगढ़|  मध्यप्रदेश में महिलाएं, मासूम बच्चियों ही नहीं बल्कि इनकी सुरक्षा करने वाली पुलिस भी असुरक्षित हैं| महिला पुलिसकर्मी को वाहन चेकिंग के दौरान लात मारने और उनसे छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है|  सत्ता के मद में चूर नेता महिला पुलिस कर्मी की गिरेबान पर हाथ डालते हैं, जब वह इसका विरोध करती हैं, तो उनको पकड़कर उन पर लात से प्रहार करते हैं। अब इससे घिनोनी घटना और क्या हो सकती है, यह सब बीच बाजार में सबके सामने होता है। 

मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के लिधौरा कस्बे का है। जंहा वाहन चैकिंग के दौरान एक्सिडेंट की घटना पर पूछताछ करने पर युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मुनेन्द्र सिंह अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर को गलत नियत से पकड़ता ही नहीं है, बल्कि उन पर लात भी मारता है। आरोप है कि वाहन चैकिंग के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ने महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ की और उनके कपड़े पर भी हाथ डाला । इस घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार हो गया। 

लिधौरा थाना में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर के साथ हुई इस घटना के बाद पुलिस के आला-अधिकारी ने आनन-फानन में आरोपी पर मामला दर्ज कराकर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि वह वाहन चैकिंग कर रही थी उसी दौरान आरोपी मुनेन्द्र और उसके साथी ने  इस घटना को अंजाम दिया| आरोपियों ने बाइक से एक बच्ची को टक्कर मार दी। टक्कर मारने पर महिला सब-इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक लिया और बाइक चलाते समय मोबाइल पर बात करने के लिए मना किया। इस बात से नाराज होकर आरोपियों ने महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। इतना ही नहीं छेड़छाड़ करते हुए उनकी गिरेबान को पकड़ लिया और लात मार दी|