'Will U Marry Me' प्लेन में जब एक शख्स ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज़, स्टाफ भी बना मददगार

इंदौर

कहते हैं कि प्यार का इकरार खास तरीके से किया जाए तो वह पूरी जिंदगी के लिए यादगार बन जाता है। प्यार करना और उसे जताने का तरीका हर किसी का अलग-अलग होता है। कोई अपने प्यार का इजहार सबके सामने करता है तो कोई अपने प्यार का इजहार आसमानों में करने की कोशिश करता है।आज के जमाने में लड़का हो या लड़की अपने पार्टनर को अनोखे अंदाज में प्रपोज करने की इच्छा रखता है ताकि उसका वो बहुत खास और खूबसूरत पल हो। लेकिन हम आपको एक ऐसे कपल से मिलवाने जा रहे है जिसे ने अपनी प्रेमिका को प्लेन में प्रपोज कर उस पल को एक खूबसूरत पल में बदल दिया।वही प्लेन में बैठे सभी लोगों ने इस पल को खूब सराहा है। अब  प्रपोज करता ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां रविवार को एक युवक ने  Indigo की  फ्लाइट में फिल्मी स्टाइल में अपनी मंगेतर को प्रपोज किया ।इतना ही नही युवक ने प्लेन में गाना गाकर शादी करने की बात भी पूछी तो ग्राउंड स्टाफ ने भी अपने हाथों में विल यू मैरी मी की तख्तियां हाथों में उठाकर दोनो का उत्साह बढ़ाया। शादी के लिए प्रपोज करने का यह अनोखा अंदाज देख फ्लाइट के यात्री भी बहुत खुश हुए। कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से इस अनोखे पल का वीडियो भी बना लिया।

दरअसल, इंदौर निवासी नरेंद्र अपनी मंगेतर को प्लेन में शादी के लिए प्रपोज करना चाहता था। नरेंद्र और उनकी मंगेतर इंडिगो की फ्लाइट से गोवा जा रहे थे और नरेंद्र को लगा कि यह बात उन्हें फ्लाइट मेंबर्स को बताना चाहिए। उन्होंने फ्लाइट मेंबर्स को बताया कि वे अपनी मंगेतर को प्रपोज करना चाहते हैं और क्या वे इसमें उनका साथ देंगे। इसके बाद फ्लाइट मेंबर्स ने न केवल उनकी इच्छा का सम्मान करते हुए उन्हें इसकी अनुमति दी बल्कि इसके लिए उन्हें इंटरकॉम का उपयोग करके अनाउंसमेंट करने की भी अनुमति दे दी गई। फ्लाइट मेंबर्स ने नरेंद्र की मंगेतर के लिए फटाफट कुछ बोर्ड भी तैयार कर दिए जिन पर लिखा था - विल यू मैरी मी।इस पूरे वाक्ये के दौरान इंदौर एयरपोर्ट पर रोमांटिक माहौल नजर आया। इसके बाद फ्लाइट उडऩे के पहले नरेंद्र ने एयरोब्रिज पर अपनी मंगेतर को प्रपोज किया। उन्होंने इंटरकॉम पर अनाउंसमेंट किया कि वे उन्हें बहुत प्यार करते हैं उनसे शादी करना चाहते हैं। यह सुनते ही उनकी मंगेतर उनके पास आईं और उनके गले से लिपट गईं। यहां उनके लिए दूसरा सरप्राइज भी था।जैसे ही उन्होंने मेन गेट से बाहर देखा तो क्रू मेंबर्स गेट के बाहर विल यू मैरी मी के बोर्ड लेकर खड़े थे।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो खुद एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने जारी किया है। इसके लिए दोनों ने एयरपोर्ट और प्लेन मेंबर्स को धन्यवाद दिया।