viral news की खबरें

Shocking News

ये मामला साउथ अमेरिकी देश गुयान का है। छात्रा ने पहले महदिया सेकेंडरी स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में आग लगाई गई जिसके बाद आग ने स्कूल के एक बड़े हिस्से को चपेट में ले लिया। जिसकी वजह से कई छात्र इसमें फंस गए।

Viral News: महिला को थी पेट दर्द की शिकायत, सीटी स्कैन की रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

यह खबर बहुत ही चौंकाने वाली है। हर्षिना की तरह, हम सभी को इस तरह की खबरें सुनकर आश्चर्य हुआ क्योंकि ऐसी चीजें अक्सर असाधारण होती हैं। यदि हम इस मामले की बात करें तो यह बहुत ही खतरनाक स्थिति हो सकती है।

Kidney On Sale

महानगरों में किराए के मकान ढूंढना बहुत मुश्किल बात हो गई है और मिल जाने के बाद इनका डिपॉजिट जमा करना उससे भी बड़ी परेशानी है। इससे कई लोग बहुत परेशान हो गए हैं।

Viral Video: स्टंट दिखाना लड़की को पड़ा महंगा, वीडियो देखकर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

रील बनाकर (Viral Video) खुद को वायरल करने के लिए जान जोखिम में डालना पड़ा भारी। आप भी देखें यह वीडियो और सबक लें जिससे आपके जान को कोई खतरा ना हो…

job

दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां पर शानदार नौकरी, आलीशान घर, अच्छी सैलरी होने के बाद भी लोग उस जगह काम नहीं करना चाहते हैं। इसके पीछे की क्या वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया है। आखिर क्या वजह है जिसमें लोग 4 करोड़ की सैलरी वाली जॉब और आलीशान घर को नहीं पाना चाहते।

bryan cranston, underwear

हिट सीरीज ब्रेकिंग बैड के एक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन ने सीरीज में केमेस्टरी के टीचर के तौर पर कार्य किया उसके बाद वह ड्रग माफिया वाल्टर व्हाइट बन गए। इस सीरीज में एक्टर ने वहीं अंडरवियर पहन रखी थी।

Viral News: यूपी के गोरखपुर में ससुर ने अपनी बहू से ही रचाई शादी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Viral News : एक बुजुर्ग की शादी की कुछ तस्वीरें हवा की तरह तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, इस घटना के बाद लोगों में काफी थू-थू हो रही है। लोग अलग- अलग रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही, कमेंट भी कर रहे हैं। 

एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए PM Modi ने रोका अपना काफिला, वायरल वीडियो की हो रही तारीफ

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अक्सर ही किसी ना बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते…

Alia Bhatt ने फैंस को दिखाया अपनी नन्ही परी का चेहरा! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक नन्ही परी के माता-पिता बन…

ब्लू टिक के लिए Elon Musk से Zomato ने किया मोल भाव, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया कमाल का रिएक्शन

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एलन मस्क (Elon Musk) अब ट्विटर (Twitter) के नए मालिक बन चुके हैं। कुछ दिनों पहले…