दो रिवाजों में हुई रणवीर-दीपिका की शादी, तस्वीरों में देखिये 'बाजीराव-मस्तानी' की जोड़ी

बॉलीवुड डेस्क:  फिल्मी की दुनिया की एक और सुपरहिट जोड़ी अब विवाह के बंधन में बंध गई है| रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को सिंधी और कोंकणी रीति रिवाजों से शादी की| अब दीपिका भवनानी परिवार की हिस्सा बन गई हैं| पहली तस्वीर बुधवार को कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी की है। इसमें रणवीर सफेद पारंपरिक परिधानों में हैं। दीपिका ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी है। दूसरी फोटो गुरुवार को सिंधी रीति-रिवाजों से हुई शादी की है। इसमें दीपिका और रणवीर ने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लाल ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है। इसमें दोनों हैवी ज्वेलरी पहने नजर आ रहे हैं।

सबसे ख़ास बात यह रही कि शादी में इतने मेहमान होने के बाद भी दोनों की शादी की कोई फोटो लीक नहीं हुई| इसे बेहद गुप्त रखा गया|  खास तौर पर इंतजाम किए गए थे कि तस्वीर लीक न हो पाए और इसमें उनकी टीम कामयाब भी रही। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जरूर आई लेकिन दुल्हा-दुल्हन को साफ तौर पर नहीं देखा गया। लेकिन अब अॉफिशियली दोनों की शादी की तस्वीर सामने आ गई है जिसे आप सबसे यहां देख सकते हैं।  पिछले दो तीन दिन से लगातार तस्वीरों का इंतजार मीडिया और फैंस को था क्योंकि शादी इटली में हो रही है और 13 से लेकर 15 नवंबर के बीच कई आयोजन हुए। लेकिन तस्वीरें बाहर नहीं आ सकी। इस बात का पूरा ध्यान रखा गया था कि तस्वीरें लीक न हो पाए। 


 इटली के लेक कोमो में गुरुवार को रणवीर पानी के रास्ते याट से बरात लेकर पहुंचे और इसके बाद आनंद कारज और फेरों की रस्में पूरी कीं। पूरा परिसर रणवीर की पसंद के लाल फूलों से सजाया गया। बुधवार को उन्होंने कोंकणी रस्मों से शादी की थी, तब वेन्यू को दीपिका की पसंद के सफेद फूलों से सजाया गया था। 


"To get the latest news update download the app"