घोड़ी नही प्लेन से बारात लेकर आएंगें रणवीर, शाही अंदाज में होगी शादी, परोसी जाएंगी ये स्पेशल डिशेज

मुंबई।

कोहली और अनुष्का की शादी के बाद फैंस को बॉलीवुड के मोस्ट पावरफुल कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बेसब्री से इंतजार हैं। दोनों की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होने जा रही है। रणवीर स‍िंह, दीपिका पादुकोण पर‍िवार के साथ इटली पहुंच चुके हैं। इस शादी को भव्‍य तरीके से कराने और सभी इंतजाम करने का जिम्‍मा दिल्‍ली की जानी मानी वेड‍िंग प्‍लानर वंदना मोहन को मिला है। वंदना की कंपनी 'द ड‍िजाइन कंपनी' ही दीप‍िका-रणवीर की शादी में सभी चीजें देख रही है। शादी के वेन्‍यू से लेकर मेन्‍यू तक हर चीज बेहद खास तरीके से चुनी गई है। शादी के आउटफ‍िट्स, ज्‍वैलरी, वेड‍िंग कार्ड सब बेहद स्‍पेशल हैं। 

      मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सी-प्लेन से बरात लेकर पहुंचेंगे। इस 14 सीटर प्लेन में उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी सवार होंगे। दीपिका रणवीर इटली के लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। ये वही जगह है, जहां बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई हुई थी।लेक कोमो के विला डेल बालबियानेलो में होगी जिस जगह जेम्स बॉन्ड की फिल्म कसीनो रोयाल की शूटिंग हुई थी वहां 14 नवंबर को दीपवीर की कोंकणी रीति-रिवाज से शादी होगी। और जहां सिंधी रीति रिवाज से शादी होगी उस जगह पर हॉलीवुड फिल्म स्टार वार्स: एपिसोड 2 में हुई एक शादी के सीन को फिल्माया गया था। शादी में शामिल होने वाले गेस्ट के लिए रणवीर ने दो लग्जरी याट बुक करवाए हैं। 

परोसे जाऐंगें ये शाही पकवान

 बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका और रणवीर की शादी इटली में हो रही है तो इस वजह से दोनों ने इटैलियन और कॉन्टीनेंटल डिशेज रखने का फैसला किया है। इनके साथ-साथ भारत की भी कुछ चुनिंदा डिशेज होंगी। अब क्योंकि शादी साउथ और नॉर्थ इंडिया दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ होगी तो दोनों ही दिन अलग-अलग मेन्यू होगा।जिस दिन साउथ इंडिया के हिसाब से शादी होदी उस दिन डोसा और राइस जैसी डिशेज मेन्यू में रखी जाएंगी और जिस दिन नॉर्थ इंडिया के हिसाब से शादी होगी उस दिन मेहमानों को पंजाबी डिशेज परोसी जाएंगी।  वहीं, इस ग्रैंड शादी के वेडिंग केक को बनाने के लिए स्विट्जरलैंड से शेफ बुलवाए गए हैं। साथ ही शादी में स्पेशल मिठाइयां बनाने की जिम्मेदारी भी इन्हीं के हाथों होगी।' शादी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। दीपवीर 18 नवंबर को इंडिया लौट आएंगे। 21 नवंबर को दोनों का बेंगलुरु में और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा।


"To get the latest news update download tha app"