VIDEO: विवाह बंधन में बंधी रीवा की राजकुमारी, कैबिनेट मंत्री की बनीं बहू

रीवा| रीवा की राजकुमारी और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी शादी के बंधन में बंध गई हैं। हरिद्वार में उनकी शादी पूरे शाही अंदाज़ में हुई। राजकुमारी मोहिना रीवा राजघराने से ताल्लुक रखती हैं और महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। इनकी शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से हुई है। मोहिना कुमारी टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति गोयंका के किरदार के लिए फेमस है| 

एक राजकुमारी की तरह लग रही थी मोहिना 

इस रॉयल शादी के लिए समारोह स्थल को काफी भव्य तरीके से सजाया गया था। शादी में कई वीआईपी मेहमान आए थे जिनमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और योगगुरू बाबा रामदेव भी शामिल थे। इसी के साथ बॉलीवुड और टीवी के भी कई चेहरे देखे गए। मोहिना कुमारी फिलहाल टीवी पर आने वाले पापुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति की भूमिका निभा रही थी। इससे पहले मोहिना कुमारी ने डांस इंडिया डांस जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है, साथ ही वो फिल्म एबीसीडी में भी दिख चुकी हैं। कहा जा रहा है कि शादी के बाद अब वो टीवी इंडस्ट्री को विदा कह देंगी।

शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसमें मोहेना को खूबसूरत लाल लहंगे, रजवाड़ा ज्वैलरी और गोल्डन बॉर्डर वाली चुनरी में देखा जा सकता है। मोहिना स्टेज पर घूंघट में पहुंचीं। मोहिना कुमारी की शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से हुई है। दोनों की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई थीं।

सतपाल महाराज, मोहेना कुमारी सिंह और सुयश रावत।



"To get the latest news update download the app"