जब पाकिस्तानी संसद में आपस में भिड़े नेता, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

लाहौर।

पाकिस्तान की संसद में गुरुवार जमकर हंगामा हुआ। जब राष्ट्रपति आरिफ अल्वी भाषण दे रहे थे तो उस दौरान प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी हो रही थी। सांसदों ने संसद की वेल में आकर काफी हंगामा किया। इसी बीच महिला सांसदों के साथ धक्का-मुक्की हुई और बात हाथापाई पर जा पहुंची। पीटीआई और पीपीपी के सदस्य आपस में भिड़ गये, जिसके बाद दोनों दल के सांसदों ने एक-दूसरे को घूंसे मारे। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान की संसद में गुरुवार को आयोजित संयुक्‍त अधिवेशन में जोरदार हंगामा हुआ। राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के भाषण के दौरान पीएम इमरान खान के खिलाफ खूब नारे लगे।संसद की बेल में आकर सांसदों ने खूब हंगामा किया। विपक्षी पार्टियों की इस नारेबाजी से सत्तारुढ़ पार्टी पीटीआई के सांसद गुस्से में आ गये और वे नारेबाजी कर रहे सांसदों के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। इस हंगामे में एक महिला सांसद के साथ भी धक्का-मुक्की की घटना हुई. इसके बाद हंगामा थमने की बजाए और भी ज्यादा बढ़ गया और बात हाथापाई पर पहुंच गई।हंगामे का एक वीडियो पाकिस्तान की वरिष्ठ महिला पत्रकार नायला इनायत ने जारी किया है।

विपक्ष के नेता 'गो नियाजी गो' के नारे लगाने लगे। इसके चलते वेल में इमरान के सांसदों और विपक्षी नेताओं के बीच खूब धक्‍का मुक्‍की होने लगी। हालात को नियंत्रित करने के लिए मार्शलों को बुलाया गया और उन्‍होंने बीचबचाव किया, लेकिन इसके बाद भी पाक नेता नहीं माने और एक-दूसरे पर हाथ चलाते नजर आए।हंगामा इतना बढ़ गया कि तहरीक-ए-इंसाफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसें भी चलाए।

देखें पाक संसद में सांसदों के हंगामे का वीडियो...

President Alvi giving details of internationalisation of Kashmir, well.. pic.twitter.com/NTIWDsoG15

— Naila Inayat नायला इनायत (@nailainayat) September 12, 2019

 

"To get the latest news update download the app"