Indore Best Picnic Spot : महू से 14 किलोमीटर दूर मौजूद हैं बेहद सुंदर जगह, नजरें देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Indore, Picnic Spot in indore

इंदौर के महू से बामनिया कुंड वाटरफॉल करीब 14 किलोमीटर दूर मौजूद हैं। जहां मानसून के वक्त हजारों लोग घूमने के लिए जाना पसंद करते हैं। ये जगह पिकनिक मनाने के लिए बेस्ट हैं।

MP Tourism : रालामंडल और नए ईको पार्क में पर्यटकों का सैलाब, 2 हजार से ज्यादा लोग पहुंचें

Indore Ralamandal , indore picnic spot, mp tourism

सिर्फ संडे के दिन रालामंडल को 75637 का राजस्व प्राप्त हुआ। दरअसल प्रति व्यक्ति का प्रवेश शुल्क रालामंडल में 20 रूपये है। वहीं अगर थार की सफारी कोई करना पसंद करता है तो उसे 449 रूपये देना होते हैं।

Best Waterfalls in MP : मध्यप्रदेश के 5 खूबसूरत झरने, एक बार जरूर करें दीदार, यादगार रहेगी ट्रिप 

mp tourism, waterfalls

मध्यप्रदेश में घूमने के लिए ऐसी कई सारी जगह है जो इन दिनों पर्यटकों की पहली पसंद बनी हुई है। मध्य प्रदेश घूमने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं।

Best Honeymoon Destinations : ये हैं भारत के सबसे सस्ते और रोमांटिक हनीमून डेस्टिनेशंस

Honeymoon destinations, travel tourism

भारत की ये 4 जगह हनीमून के लिए सबसे ज्यादा परफेक्ट मानी जाती है। यहां काफी ज्यादा लोग सर्दियों में घूमने के लिए आते हैं।

Tourism : सर्दियों के लिए परफेक्ट है 4 हनीमून डेस्टिनेशंस, रोमांस के साथ ले सकेंगे बर्फबारी का मजा

valentines day

सर्दियों के लिए परफेक्ट हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश में है और रोमांस के साथ बर्फबारी, बर्फीले पहाड़ और ठंडी हवाओं का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो इन 4 जगहों का रुख कर सकते हैं।

MP Tourism : कर रहे हैं घूमने जाने की तैयारी तो रुक जाए, लंबी वेटिंग, महंगी फ्लाइट लगा रही ब्रेक

mp tourism

MP Tourism : इस बार मध्य प्रदेश पर्यटकों की पहली पसंद बना हुआ है। दरअसल, लोगों ने छुट्टी में जबलपुर से सैर-सपाटे पर जाने के लिए तैयारी कर ली है। सर्दी शुरू होते ही पर्यटकों ने पहले से मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थलों के होटलों की बुकिंग करवा ली है। ऐसे में अन्य लोगों को … Read more

मध्यप्रदेश की इन जगहों पर जाकर उठाए मानसून का लुफ्त, आस्था, प्रकृति और इतिहास से है भरपूर

mp best place to visit in monsoon

इन दिनों मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में मानसून (Monsoon) अपने पूरे शबाब में है। ऐसे में प्रकृति और बादल भी लोगों को काफी ज्यादा लुभा रहे हैं। चरों तरफ हरियाली ही हरियाली छाई हुई है। दूर-दूर से लोग प्रकृति का नजारा देखने और मानसून का लुफ्त उठाने के लिए घूमने जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप … Read more