कमलनाथ की उम्र पर सियासत, सिंधिया ने भाजपा पर बोला हमला

उज्जैन।

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शुक्रवार से छह दिवसीय प्रदेश दौरा करने जा रहे हैं। इस दौरान सिंधिया इंदौर, उज्जैन, धार, गुना, सीहोर एवं भोपाल में परिवर्तन रैली को सम्बोधित करेंंगें। चुंकी आज से सिंधिया की परिवर्तन रैली शुरु होने जा रही है। लेकिन रैली की शुरुआत से पहले सिंधिया पूरे परिवार के साथ महाकाल के दर पर पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन व पूजन अभिषेक कर देश प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की।

 इस मौके पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।उन्होंने मंदसौर घटना को लेकर सरकार को जमकर घेरा और कहा कि किसानों पर गोली चलवाने वाली सरकार कैसे इस प्रदेश का भला कर सकती है। वही सिंधिया ने बीजेपी द्वारा कमलनाथ की उम्र को लेकर उठाए जाने वाले सवालों को लेकर कहा कि कांग्रेस का जोश और कमलनाथ का अनुभव भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगा। 

गौरतलब है कि आज सिंधिया दर्शन के बाद उज्जैन में  परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। रैली को संबोधित करने के बाद सिंधिया पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और उसके बाद संत उमेश नाथ से उनके आश्रम में मुलाकात करेंगे। शाम को वह राम घाट पर क्षिप्रा नदी की आरती में भी हिस्सा लेंगे। अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को इंदौर ग्रामीण क्षेत्र में परिवर्तन रैली में हिस्सा लेने के बाद सिंधिया आईपीएल मैच देखने के लिए होल्कर स्टेडियम जाएंगे।