उज्जैन में हार्दिक पटेल पर फेंकी स्याही, समर्थकों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा

उज्जैन

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में शनिवार देर रात पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर किसी युवक ने स्याही फेंक दी ।घटना तब हुई जब वे इंदौर रोड स्थित मेघदूत होटल में पत्रकारवार्ता के लिए जा रहे थे। घटना के बाद हड़कंप मच गया।हालांकि वहां मौजूद पाटीदार समाज के लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसी समय उसे पूछताछ के लिए थाने ले गई। मामला नानाखेडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल इन दिनों मप्र दौर पर है। शनिवार को वे किसानों और समाजजनों से मिलने के लिए आए थे। जैसे ही वे रात करीब 9.15 बजे इंदौर रोड स्थित मेघदूत होटल में पत्रकारवार्ता के लिए जा रहे थे, तभी मिलन सिंह गुर्जर पिपलीनाका (30) नाम के युवक ने उन पर स्याही फेंक दी।साथ ही चिल्लाते हुए कहा- अब उज्जैन आकर बताना। स्याही हार्दिक समेत अन्य लोगों पर भी जा गिरी। घटना के बाद पटेल के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है।

युवक का नाम मिलिंद सिंह गुर्जर है, जो भारतीय गुर्जर महासभा का महासचिव है। बताया जा रहा है कि मिलिंद पहले से ही वहां मौजूद था और वह हार्दिक का ही इंतजार कर रहा था, जैसे ही हार्दिक समर्थकों और किसानों से मुलाकात करने लगे उसे मौके देखते हुए उन पर स्याही फेंक दी।

इस पूरे घटनाक्रम के लिए हार्दिक ने बीजेपी पर हमला बोला है। हार्दिक का आरोप है कि मिलिंद भाजपा से भी जुड़ा हो सकता है। मुझे ऐसी घटनाओं से फर्क नहीं पड़ता।