दर्दनाक हादसा : 2 कारों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 4 लोग जिंदा जले

विदिशा

प्रदेश के विदिशा जिले में दो कारों की आपस में भिंड़त हो गई। घटना के बाद दोनों कारों में आग लग गई और जिससे दूसरी कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है।वही पहली कार में सवार लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें विदिशा से सागर रैफर किया गया है। घटना त्योंदा थाने के विदिशा-सागर हाइवे की है।पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के अनुसार,  त्योंदा थाने के अंतर्गत रविवार रात विदिशा-सागर हाईवे पर करीब आठ बजे ग्राम कस्बा बागरोद के पास एक हुंडई की मैग्ना कार क्रमांक एमपी 04 सीएम 1993 और मारुति अल्टो कार क्रमांक एमपी 04 सीपी 0490 की आपस में भिड़ंत हो गई। इसके बाद दोनों में आग लग गई।घटना के बाद एक कार से तो लोग बाहर निकल गए, लेकिन भोपाल से सागर जा रही दूसरी कार के गेट लॉक हो गए, जिससे उसके अंदर मौजूद चार लोग जिंदा जल गए। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि आसपास के लोग भी कार के पास नहीं पहुंच पा रहे थे। एक कार का पेट्रोल टैंक जलने के बाद फूट गया था। घटना में पहली कार में सवार चार लोग भी घायल हो गए हैं, जिन्हें सागर रेफर किया गया है। मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है।  घटना की सूचना मिलते ही त्योंदा पुलिस मौके पर पहुचं गई थी और हादसे के करीब दो घंटे बाद नगर से पहुंची दमकल की मदद से कारों में लगी आग बुझाई जा सकी।घटना की खबर लगते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और एसडीओपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच मे जुटी है।

पुलिस जानकारी के अनुसार, जिस कार का गेट लॉक हुआ वह भोपाल के नारियल खेड़ा निवासी रामदयाल प्रजापति के नाम रजिस्टर्ड है। वही दूसरी कार भोपाल के जहांगीराबाद निवासी सुल्तान यासीन के नाम रजिस्टर्ड है।