कोरोना पर प्रशासन की बैठक के तरीके से नाराज कांग्रेस, किया बहिष्कार

कांग्रेस

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना काल (Corona Period) में कांग्रेस ने (Congress) ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) की बैठक के तरीके पर सवाल खड़े किये हैं।  ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने बैठक का बहिष्कार कर दिया है।  उन्होंने ज़ूम (ZOOM) एप पर आयोजित वर्चुअल बैठक में शामिल होने से इंकार करते हुए कहा कि कलेक्टर, मंत्री और भाजपा नेताओं के साथ सर्किट हॉउस में मीटिंग कर सकते हैं तो फिर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) की बैठक ऑनलाइन (Online) क्यों ? सामूहिक बैठक बुलाइए जिसमें पत्रकार और शहर के व्यापारियों के सभी प्रतिनिधिमंडल शामिल हों।

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak)ने  आज बुधवार को आयोजित क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) की बैठक का बहिष्कार कर दिया। उन्होंने ग्वालियर कलेक्टर से सवाल करते हुए ट्वीट किया कि जब भाजपा के नेता और मंत्रियों से सर्किट हाउस में जाकर कलेक्टर साहब आप मिल सकते हो तो फिर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) की बैठक ऑनलाइन (Online) क्यों ? सामूहिक बैठक बुलाइए जिसमें पत्रकार और शहर के व्यापारियों के सभी प्रतिनिधि मंडल शामिल हों। कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने लिखा कि शहर का निर्णय ज़ूम बैठक में नहीं हो सकता।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....