Oppo A77: भारत में चुपचाप लॉन्च हुआ Oppo A77: कीमत?, क्या हैं फीचर्स?

चीन की जानी-मानी कंपनी ओप्पो ने कुछ हफ्ते पहले भारत में अपना रेनो सीरीज का फोन लॉन्च किया था और खूब धमाल मचाया था। रेनो 7 सीरीज के स्मार्टफोन की भी देश में अच्छी बिक्री देखने को मिल रही है। इस बीच, ओप्पो ने चुपचाप देश में एक नए फोन का अनावरण किया है।

कोई प्रचार नहीं, कोई सूचना नहीं, भारत में Oppo A77 स्मार्टफोन जारी किया गया है। बेहतरीन कैमरा, शानदार बैटरी, फास्ट चार्जर के साथ यह फोन बजट कीमत में उपलब्ध है।

Oppo A77 स्मार्टफोन का भारत में अभी के लिए केवल एक मॉडल के रूप में अनावरण किया गया है। इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत सिर्फ 15,499 रुपये है। अनुसूचित.

5जी सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन फिलहाल सभी ऑफलाइन स्टोर्स में उपलब्ध है। मिडनाइट ब्लैक और ओशन ब्लू रंगों में उपलब्ध है

ओप्पो ए77 5जी स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720*1612 पिक्सल है। 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

इसमें डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें मेन कैमरा में 45 मेगापिक्सल का सेंसर है, दूसरे कैमरे में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Oppo A77 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन फिलहाल केवल स्टोर्स में उपलब्ध है और बाद में इसे ई-कॉमर्स साइट्स के जरिए खरीदा जा सकता है।