Hyundai Venue का नया मॉडल लॉन्च, जबरदस्त लुक में आई कार

हुंडई वेन्यू एन लाइन दो सिंगल-टोन कलर ऑप्शन पोलर व्हाइट और शैडो ग्रे में उपलब्ध है. एसयूवी डुअल-टोन कलर थीम में भी उपलब्ध है. दो ड्यूल-टोन बाहरी रंग विकल्प होंगे, जिनमें फैंटम ब्लैक रूफ के साथ पोलर व्हाइट और ब्लैक रूफ के साथ थंडर ब्लू का कॉम्बिनेशन शामिल है.

यह दावा किया जाता है कि स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में इस वेरिएंट में 30 से ज्यादा बदलाव किए गए हैं. इसमें बाहर और अंदर दोनों तरफ ये बदलाव देखने को मिलेंगे. इसे 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर इनलाइन डीओएचसी पेट्रोल इंजन के साथ उतारा गया है, जो हुंडई i20 एन लाइन हैचबैक में भी मिलता है.

Venue N लाइन iMT ट्रांसमिशन के साथ नहीं आती है. कार को पैडल शिफ्टर मिलता है. कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी WRC कारों से प्रभावित है, लेकिन इसे दिन-प्रतिदिन के वातावरण में प्रदर्शन करने के लिए बनाया गया है. 

इसमें डुअल एग्जॉस्ट पाइप, डुअल-टोन बंपर, 16-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील, रेड ब्रेक कॉलिपर्स, रेड एम्बिएंट लाइट, लेदर सीट आदि मिलते हैं। केबिन के अंदर, यह स्पोर्ट्स भी करता है एक एन लाइन-विशिष्ट स्टीयरिंग व्हील और विशेष ब्रांडिंग के साथ एक गियर शिफ्टर भी हैं.

हुंडई का दावा है कि इसमें 30 से ज्यादा एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं. साथ ही एसयूवी में आठ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डुअल कैमरा के साथ फर्स्ट कैटेगरी का डैशकैम इसे काफी खूबसूरत बनाता है. वेन्यू एन लाइन में 60 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स होने का दावा किया गया है.