mpbreakingnews.in

Famous samosa : 15 रुपये का लाजवाब समोसा, बूंदी रायते के साथ मिलता है, जानें इसके स्वाद का राज

mpbreakingnews.in

 बागपत में नितिन स्वीट्स के समोसे दूर-दूर तक फेमस हैं। शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, और गाजियाबाद से लोग इस समोसे का आनंद लेने आते हैं। इसका खास स्वाद इसे दूसरों से अलग बनाता है।

mpbreakingnews.in

 इस समोसे की खासियत यह है कि इसे बूंदी रायते के साथ सर्व किया जाता है, जिससे इसका स्वाद और भी लाजवाब हो जाता है। यह एक्स्ट्रा टच समोसे के दीवानों को लुभाने में कामयाब रहा है।

mpbreakingnews.in

 नितिन ने अपने पिता की मृत्यु के बाद बेरोजगारी के समय इस कारोबार की शुरुआत की। उन्होंने अपने चाचा के साथ मिलकर समोसे बनाने का नया तरीका निकाला, जिससे उन्हें स्थानीय पहचान मिली।

mpbreakingnews.in

 समोसे के लिए आलू, मटर और पनीर का मसालेदार मिश्रण तैयार किया जाता है। इसमें विशेष मसाले मिलाए जाते हैं जो इसका स्वाद अनोखा बनाते हैं। रायता बनाने के लिए रात में दही जमाकर सुबह मसालेदार बूंदी के साथ परोसा जाता है।

mpbreakingnews.in

 नितिन के समोसे की खासियत यह है कि लोग सुबह से ही उनकी दुकान पर पहुंच जाते हैं। समोसे की बढ़ती लोकप्रियता के कारण अब यह 4 से 5 जिलों में मशहूर हो चुका है।

mpbreakingnews.in

 नितिन ने शुरुआत में समोसा 10 रुपये में बेचना शुरू किया था, लेकिन आज वह 15 रुपये में इसे बेचते हैं। बावजूद इसके, वह क्वालिटी से कभी समझौता नहीं करते, और यही उनके समोसे की पॉपुलरिटी की वजह है।

mpbreakingnews.in

 नितिन समोसे में ताजे और स्वस्थ सामग्री का इस्तेमाल करते हैं। उनका ध्यान इस बात पर रहता है कि समोसा स्वादिष्ट और सेहतमंद दोनों हो।

mpbreakingnews.in

बेरोजगारी से शुरू हुआ नितिन का समोसा बिजनेस अब उनके लिए एक पर्मनन्ट रोजगार बन चुका है। यह ना सिर्फ उनके लिए बल्कि अन्य लोगों के लिए भी प्रेरणा का सोर्स है।

mpbreakingnews.in

मूंगफली का तेल: आपके दिल और सेहत का साथी