Rahul Gandhi की खबरें

Get the latest information about Rahul Gandhi (राहुल गांधी) in Hindi on MP Breaking News, Explore more on Rahul Gandhi with News, Videos, Photos and ताज़ा खबरे & लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi.

बोले असम के मुख्यमंत्री हिमंता सरमा, जल्द गिरफ्तार होंगे राहुल गांधी, भड़काऊ बयान को लेकर कही ये बात

Himanta Sarma on Rahul Gandhi: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा…

Rahul Gandhi Modi Surname Defamation Case in Supreme Court : राहुल गांधी की ‘मोदी सरनेम’ को लेकर मानहानि मामले में…

'मोदी सरनेम' केस में राहुल गांधी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में 21 जुलाई को सुनवाई

Rahul Gandhi defamation case in Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने ‘मोदी सरनेम’ मामले में सजा पर रोक लगाने के लिए…

Rahul Gandhi

राहुल गांधी के मोदी सरनेम पर दिए गए बयान से जमकर बवाल मचा था। जिसके बाद सूरत कोर्ट ने उन्हें दोषी ठहराया था। अब इस मामले में हाईकोर्ट का फैसला आने वाला है।

मनोज तिवारी का राहुल गांधी पर तंज- "शादी के लिए कर्म भी वैसे होने चाहिए", विपक्षी एकता को कहा फोटो सेशन

भाजपा सांसद ने कहा कि पीएम मोदी कह रहे हैं सारे देश आतंकवाद के विरुद्ध, स्वास्थ्य के लिए, जलवायु परिवर्तन के लिए  एक प्लेटफॉर्म पर आयें,  लेकिन हमारे विपक्ष के नेता कह रहें हैं कि मोदी को हटाओ इसलिए एक प्लेटफॉर्म पर आओ इससे स्पष्ट है कि विपक्ष को क्यों कष्ट हैं? इनकी ये कारगुजारी इनको और नीचे ले जाएगी।

कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा हमला, बोले - देश का दुर्भाग्य है यहाँ विपक्ष अपरिपक्व है, राहुल पर भी साधा निशाना

ओडिशा रेल हादसे पर कांग्रेस द्वारा आरोप लगाने पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ विषय ऐसे होते हैं जिन पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, ये के हृदय विदारक बड़ी घटना है, देश के प्रधानमंत्री ने स्वयं वहां जाकर परिस्थितियों को देखा, रेल मंत्री 50 से 60 घंटे बैठकर कर व्यवस्था को निपटा रहे हो, मैं समझता हूं उनकी प्रशंसा करनी चाहिए।

विदेश में भारत के अपमान पर भड़के मीसाबंदी, राहुल गांधी और कांग्रेस को लिया निशाने पर, कही बड़ी बात

पीएम मोदी की बात करते हुए कैलाश सोनी ने कहा कि कांग्रेस  को कोई तो बात नरेंद्र मोदी की अच्छी लगती होगी, 5 लाख का  हेल्थ सपोर्ट कांग्रेस को अच्छा नहीं लगता जेनरिक दवाइयां में 37 हजार करोड़ बच रहे हैं, गरीबों के मकान अच्छे नहीं लगते , विपक्ष की क्या भूमिका होती है ये कांग्रेस को अटल जी से सीखना चाहिए। 

MP विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, राहुल गांधी का दावा, जीतेंगे 150 सीटें

बैठक में मौजूद कांग्रेस नेता कर्नाटक की जीत से उत्साहित थे और सभी ने संकल्प लिया कि वे कर्नाटक की जीत को मप्र में दोहराएंगे, राहुल गांधी ने कहा कि सब एकजुट होकर मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे और मप्र में भी सरकार बनायेंगे ।

new parliament building,

New Parliament : नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। कोई इसे लोकतंत्र की आत्मा का निष्कासन बता रहा है तो कोई इसे लोकतंत्र का अपमान।

Modi Surname Defamation Case

वर्ष 2019 में सूरत के सीजेएम कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ मोदी सरनेम को लेकर कर्नाटक की सभा में अपमानजनक टिप्पणी करने पर मानहानि का मामला दर्ज किया गया था।