इंदौर में अकेले पड़े बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी, लोकसभा प्रभारी बंगाल रवाना

3193
indore-loksabha-prbhari-ramesh-mendola-move-to-bengal

भोपाल/इंदौर। 

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चुनाव से पहले बीजेपी पूरी ताकत झोंके हुए है। लेकिन समोवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के चुनाव प्रचार के दौरान बंगाल में आगजनी, पथराव और हमला किया गया। जिसके बाद वहां का माहौल हिंसक हो गया। हालांकि, बाद में मौके पर पुलिस प्रशासन ने पहुंचकर मामले को संभाला। वहीं, यह खबर मिलते ही इंदौर के दिग्गज नेता बंगाल के लिए रवाना हो गए हैं। इंदौर के वरिष्ठ नेता और बीजेपी राष्ट्रयी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के हाथ में बंगाल की कमान है। उनका समर्थन करने इंदौर लकोसभा चुनाव प्रभारी रमेश मेंदोला भी रवाना हो गए हैं। उनके अचानक रवाना होने से बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी अकेले पड़ गए हैं। 

दरअसल, पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा हो गया। शाह खुली गाड़ी में सवार थे। इसी दौरान उनके वाहन पर डंडे फेंके गए। इसके बाद दो गुटों में झड़प हो गई और हालात बेकाबू हो गए. कुछ गाड़ियां फूंक दी गईं और रोड शो पर पथराव भी हुआ. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करनी पड़ी। इस खबर के मिलते ही इंदौर के बड़े नेता भी बंलाग रवाना हो गए हैं। 

भाजपा ने प्रचार-प्रसार के लिये प्रचार रथ रवाना किए

मंगलवार से भारतीय जनता पार्टी ने प्रचार-प्रसार के दिन तक के लिये 5 प्रचार रथ नगर की विधानसभाओं में अलग-अलग रवाना किए गये।इन प्रचार रथ के माध्यम से भाजपा की केन्द्र सरकार के द्वारा कराये गये विकास कार्यो को गीत के माध्यम से आम जनता को बताया जायेगा। ये प्रचार रथ 17 मई की शाम 5 बजे तक प्रत्येक विधानसभा के मोहल्ले और गलियों में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार.प्रसार कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे और ज्यादा से ‘यादा आम जन मतदान करे इसके लिये प्रेरित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here