लोकायुक्त का शिकंजा, नापतौल विभाग का अधिकारी 20 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप

879

आगर-मालवा| मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में लोकायुक्त की टीम ने नापतौल विभाग के जिला अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने पेट्रोल पंप संचालक से मशीनों की स्टेपिंग के लिए रुपए की मांग की थी। जिसकी शिकायत लोकायुक्त तक पहुंची और बुधवार को लोकायुक्त की टीम ने आरोपी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ धर दबोचा।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को लोकायुक्त की टीम ने आगर में कार्रवाई की है| नापतौल विभाग के जिला अधिकारी पंकज कनोडिया को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त ने रंगेहाथ पकड़ा है| फरियादी सुरेश रातड़िया मोड़ी की शिकायत पर यह कार्यवाही की गई है| आरोपी अधिकारी के इंदौर स्थित निवास पर भी विभाग की सर्च जारी है।

बताया जा रहा है कि आगर नापतौल विभाग के अधिकारी ने पेट्रोल पंप संचालक से मशीनों की स्टेपिंग के लिए 96 हजार रुपए रिश्वत मांगी थी। दोनों के बीच पैसे किस्तों में देने की बात तय की हुई थी। इसके बाद पहली किस्त 25 हजार की अधिकारी ले चुका था। इसके बाद पंप संचालक 25 दिसंबर को 20 हजार रुपए की दूसरी किस्त देने पहुंचा था। इस दौरान लोकायुक्त की टीम ने जिला अधिकारी पंकज कनोडिया को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया है।  लोकायुक्त की टीम अब नापतौल अधिकारी के घर पर दस्तावेजों की जांच करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here