लड़की ने आंटी क्या कह दिया, महिला ने कर दी उसकी पिटाई, देखें वीडियो

पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और बाजार में लड़ रही महिलाओं को रोकने की कोशिश की, इसी बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यूपी, डेस्क रिपोर्ट। उत्तरप्रदेश के एटा में एक 19 साल की लड़की को एक 40 साल की महिला को अंटी कहना भारी पड़ गया। एटा जिले के बाबूगंज बाजार की एक सड़क पर बीते दिन जमकर हंगामा हुआ, जब एक लड़की ने एक औरत को आंटी कह कर बुला दिया।

दरअसल, एटा में बाबूगंज बाजार में करवा चौथ के एक दिन पहले लोगों की काफी भीड़ लगी हुई थी। महिलाएं करवा चौथ के लिए शॉपिंग करने के लिए बाजार आई हुई थी। बाजार में इतनी भीड़ थी की पैर रखने की जगह नहीं थी। वहीं इस दौरान एक 19 साल की लड़की भीड़ में अपना रास्ता बनाने की कोशिश कर रही थी, इसी बीच उसने 40 साल की महिला से कहा ‘आंटी थोड़ा साइड हो जाइये’। जिसके बाद 40 साल की महिला आग बबूला हो गई और उसे खरी खोटी सुनाने लग गई, इतना ही नहीं युवती को महिला ने थप्पड़ भी मारा और उसके बाल खींचे।

 

देखते ही देखते वहां लोगों का जमावड़ा लग गया औऱ पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और बाजार में लड़ रही महिलाओं को रोकने की कोशिश की, इसी बीच किसी ने महिलाओं का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं पुलिस के मुताबिक, दोनों को पुलिस स्टेशन लाया गया था। बाद में, उन्होंने इस मुद्दे को आपस में सुलझा लिया। कोई औपचारिक शिकायत दोनों ही तरफ से नहीं मिली हैं।

पूरी घटना को लेकर स्टेशन हाउस ऑफिसर (महिला पुलिस स्टेशन) कंचन कटियार ने कहा कि किशोरी ने महिला को ‘आंटी’ कहा था, जिसके बाद महिला ने लड़की से छेड़छाड़ और मारपीट की। लड़की ने भी जवाबी कार्रवाई की। दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन लाया गया और उनके परिवारों को बुलाया गया। उन्होंने इस मुद्दे को आपस में सुलझा लिया। लड़की और महिला दोनों ही अच्छे परिवारों के थे। कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। ” घटना के बाद भीड़ प्रबंधन के लिए अतिरिक्त पुलिस बल, विशेष रूप से महिला कांस्टेबलों को बाजार में तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here