इस शख्स ने खुद से की शादी, जानकर वजह आप भी रह जाएंगे दंग

Diogo Rabelo ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में खुद से ही शादी कर ली।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। कहते है जोड़ियां ऊपर से बन कर आती है, पर जो मामला हम आपको बताने जा रहे है वो अपको आश्चर्य में डाल देगा। जीं हां, जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे है उसमें एक शख्स ने खुद से ही शादी कर ली है। ये मामला ब्राजील का है, जहां शादी के कुछ समय पूर्व एक व्यक्ति जिनका नाम Diogo Rabelo है, जो कि पेशे डॉक्टर है उन्होंने खुद से ही शादी कर ली।

दरअसल, Diogo Rabelo का अपनी मंगेतर से झगड़ा हो गया था। Diogo Rabelo ने अपनी गर्लफ्रेंड से पहले सगाई कर ली थी, लेकिन दोनों के बीच हुए विवाद के बाद Diogo Rabelo की मंगेतर ने उनसे सारे नाते तोड़ लिए थे। अक्सर देखा जाता है कि लोग रिश्ता टूटने के बाद तनाव में चले जाते है पर Diogo Rabelo ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में खुद से ही शादी कर ली। बता दें कि डॉक्टर Diogo Rabelo और उनकी मंगेतर ने Vitor Bueno ब्राजील में नवंबर 2019 में सगाई कर ली थी।

ब्राजील के डॉक्टर Diogo Rabelo और Vitor Bueno ने नवंबर 2019 में सगाई की थी। वहीं सितंबर 2020 में दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन लंबे समय से दोनों के बीच प्रॉब्लम चल रही थी, जिसके बाद जुलाई 2020 में उनका ब्रेकअप हो गया था।

लेकिन शादी की काफी तैयारियां पहले ही पूरी हो चुकी थी, जिसको ध्यान में रखकर 33 साल के Diogo Rabelo ने ब्राजील के बाहिया के एक रिसॉर्ट में खुद के साथ शादी कर ली और वैवाहिक बंधन में बंध गए। उनका कहना है कि खुशियां शादी पर डिपेंड नहीं करती। Diogo Rabelo ने अपने करीबियों के बीच एक सुंदर सेरेमनी में खुद के साथ शादी कर के कसमें खाई। Diogo Rabelo का खुद से शादी का आई डू वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

A man married himself

MP Breaking News

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here