Video : सावधान, बारिश में आपके साथ भी हो सकती है ऐसी दुर्घटना

इसलिए सावधान रहिये।  आप भी वीडियो देखिये।  अपने जेहन में रखिये की बारिश के दिनों में अपने कदम सड़क पर बहुत ध्यान से रखना है जिससे किसी मुसीबत में ना पड़ें। 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बारिश में एक व्यक्ति चेंबर में डूब कर गायब हो जाता है, ऐसा दिखाया गया है। हालाँकि देखने से पता चलता है कि वीडियो में तकनीक का इस्तेमाल किया गया है क्योंकि ये वीडियो मोबाइल से बनाया गया है।  ऐसा लगता है कि संदेश देने के उद्देश्य से इसे बनाया गया है।  जिसे लोग खूब वायरल कर रहे हैं।

Forwarded Many Times लिखकर वायरल हो रहा एक वीडियो इस समय लोग सोशल मीडिया पर खूब फॉरवर्ड कर रहे हैं। वीडियो कहाँ का है किसने शूट किया है ये पता नहीं चल सका है लेकिन वीडियो देखकर लगता है कि ये एक संदेश देने के उद्देश्य से बनाया गया है।

 ये भी पढ़ें – कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल

वीडियो में बारिश के बीच छाता लगाए एक युवक आ रहा है और वो अचानक एक खुले चेंबर में गिरकर गायब हो जाता है यानीं डूब जाता है। लेकिन जिस तरह वो गायब हो रहा है और उसकी छतरी आराम से सड़क पर गिर रही है और फिर  वीडियो बनाने वाला व्यक्ति भी शोर नहीं कर रहा और ना ही युवक को बचाने का प्रयास कर रहा है इससे लगता है कि ये संदेश देने के लिए बनाया गया वीडियो है और इसमें तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है।

ये भी पढ़ें – VIDEO: वीडी शर्मा के घर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, लंच से पहले दिया बड़ा बयान

बात भी सही है , बारिश के दिनों में अक्सर इस तरह की दुर्घटनाएं होती हैं, प्रशासनिक लापरवाही के चलते सीवर, मेन होल, चेंबर , छोटे नाले आदि खुले रह जाते हैं और जब तेज बारिश होती है तो पता नहीं चलता कि सड़क है या खुला चेंबर और हमारी चूक हमें बड़ा नुक्सान पहुंचा देती है।  इसलिए सावधान रहिये।  आप भी वीडियो देखिये।  अपने जेहन में रखिये की बारिश के दिनों में अपने कदम सड़क पर बहुत ध्यान से रखना है जिससे किसी मुसीबत में ना पड़ें।

ये भी पढ़ें – कमलनाथ की तबियत खराब, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती