महिंद्रा ने लॉन्च किया स्कॉर्पियो बॉस एडिशन, यहां जानिए इसकी क्या है खासियत?

महिंद्रा ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा दिवाली गिफ्ट दिया है। दरअसल महिंद्रा ने लोकप्रिय स्कॉर्पियो क्लासिक एसयूवी का खास संस्करण लॉन्च कर दिया है। इस शानदार मॉडल में कंपनी ने कुछ जबरदस्त बदलाव किए हैं। इस खबर में जानिए क्या है महिंद्रा स्कॉर्पियो बॉस एडिशन (Mahindra Scorpio Boss Edition) की खासियत।

Rishabh Namdev
Published on -
महिंद्रा ने लॉन्च किया स्कॉर्पियो बॉस एडिशन, यहां जानिए इसकी क्या है खासियत?

महिंद्रा ने अपनी लोकप्रिय स्कॉर्पियो क्लासिक एसयूवी के एक खास संस्करण लॉन्च कर दिया है। जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया है। दरअसल इसे दिवाली सीजन को देखते हुए महिंद्रा की और से लॉन्च किया गया है। वहीं यह मॉडल महिंद्रा स्कॉर्पियो का बॉस एडिशन (Mahindra Scorpio Boss Edition) है। महिंद्रा के इस लिमिटेड एडिशन में स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड और इंटीरियर में बदलाव पेश किए जा रहे हैं।

दरअसल महिंद्रा का स्कॉर्पियो क्लासिक एसयूवी मॉडल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा था। इसे लेकर हर तरफ चर्चा की जा रही थी। वहीं कंपनी को ग्राहकों की और से शानदार रिस्पांस मिला था। ऐसे में एक बार फिर इस एडिशन का अपडेटेड मॉडल लॉन्च होने से लोगों के बीच उत्सुकता देखी जा सकती है।

जानिए Mahindra Scorpio Boss Edition की कीमत?

हालांकि कंपनी द्वारा अभी इस शानदार एडिशन की कीमतों की घोषणा नहीं की गई है। जबकि जानकारी दे दें कि रेगुलर स्कॉर्पियो क्लासिक चार वेरिएंट में नजर आई थी। जिसमें एस, एस 9-सीटर, एस 11 7-सीटर और एस 11 शामिल हैं। वहीं इनकी कीमतों पर नजर डाली जाए तो यह क्रमशः 13.62 लाख रुपये से 17.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक कंपनी द्वारा रखी गई हैं। ऐसे में इस अपडेटेड मॉडल की कीमत को लेकर ग्राहकों में उत्सुकता बढ़ गई है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी द्वारा जल्द ही इसकी कीमत जारी की जाएगी।

जानिए क्या है Mahindra Scorpio Boss Edition की खासियत?

दरअसल स्कॉर्पियो क्लासिक बॉस एडिशन (Mahindra Scorpio Boss Edition) की खासियत पर नजर डाली जाए तो महिंद्रा ने इसमें फ्रंट ग्रिल, बम्पर एक्सटेंडर, बोनट स्कूप, फॉग लैंप असेंबली सराउंड, हेडलैम्प, टेललैम्प और डोर हैंडल पर डार्क क्रोम एक्सेंट दिए गए हैं। जबकि इस खास मॉडल को फ्रंट में सिल्वर स्किड प्लेट और भी शानदार लुक प्रदान कर रही है। इसके साथ ही इसकी एक्सेसरीज की तरफ देखा जाए तो इसमें ब्लैक-आउट रियर बम्पर प्रोटेक्टर, डोर वाइज़र और कार्बन-फाइबर फिनिश वाले ORVM को जोड़ा जा रहा हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News