स्कोडा की नई सेडान जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर, स्टाइल होगा नया, मिलेंगे कई अपडेट्स, जानें डीटेल

Skoda Octavia Facelift का ग्लोबल डेब्यू नजदीक है। इससे पहले कंपनी ने कार का टीज़र जारी किया है। आइए जानें कार में नया मिलेगा?

Skoda octavia 2024

Skoda Octavia Facelift 2024: कार निर्माता कंपनी स्कोडा अपनी नई लग्जरी सेडान लॉन्च करने की तैयारी में है। ग्लोबल डेब्यू से पहले ही ग्लोबल कंपनी ने कर का टीजर जारी कर दिया ह, कार का  नाम “Skoda Octavia Facelift ” है। नई सेडान नए स्टाइल, इंजन और कई अपडेट्स के साथ आती है।

डिजाइनSkoda octavia

टीज़र में एलईडी यूनिट्स और स्प्लिट एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स को देखा जा सकता है। साथ ही शार्प वर्टिकली स्लेटेड  हेक्सागोनल फ्रंट ग्रिल्स दिए गए हैं। इसमें नए डिजाइन के एलॉय व्हील्स जोड़े गए हैं। रियर पार्ट को भी अपडेट किया गया है।अपडेटेड टेललाइट्स  और बम्पर मिलता है। क्रोम ट्रिम खिड़कियों को हाईलाइट करता है।

Skoda octavia

इंटीरियर

कैबिन में नया कलर थीम दिया गया है ल, लेआउट में कुछ खास बदलाव नहीं दिखता। इसके कुछ फीचर्स स्कोडा सुपर्ब और कोडियक जैसे मिलते-जुलते हैं। सेडान में बड़ा इन्फोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है।

Skoda octavia

पावरट्रेन

नई स्कोडा ओक्टेविया के कई पावरट्रेन ऑप्शन मिलेंगे, इसमें 1.0 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर 4 सिलेंडर यूनिट और 2.0 4 सिलेंडर शामिल होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में ओक्टेविया सेडान को कंपनी ने बंद दिया गया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News