भूमि मुक्त कराने गए अफसरों पर बाइकसवार युवकों ने तानी पिस्टल

546

भिंड। मध्य प्रदेश में अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई लगातार जारी है। भिंड जिले मे आईटीआई स्थित उद्योग विभाग की जमीन से कब्जा मुक्त कराने गए अफसरों पर बाइकसवार युवकों ने पिस्टल तान दी। अफसरों में पटवारी और भू अभिलेख शामिल थे। लेकिन इन युवाकों का आतंक यही नहीं थमा उन्होंने पिस्टल लहराते हुए चंबल आयल मिल पर भी लोगों पर पिस्टल तान दी। जैसे तैसे अधिकारी अपनी जान बचाकर वहां से निकले। 

बताया जा रहा है, बुधवार सुबह करीब 11  डिप्टी कलेक्टर ओमनारायण सिंह के नेतृत्व में प्रशासन की टीम आईटीआई स्थित उद्योग विभाग के जमीन से अवैध कब्जा हटाने के लिए गई थी। टीम में शामिल एसएलआर गजनफर अली और पटवारी अजीत यादव चर्चा कर रहे थे, तभी बाइकसवार युवक आया और लगभग 15 फीट दूर बाइक रोककर उनकी ओर पिस्टल तान दी। युवक ने 3-4 बार पिस्टल हवा में लहराई। एसएलआर और पटवारी खतरा भांपकर कार में बैठ गए। इसके बाद युवक बाइक लेकर आगे चला गया।

मिल संचालक अरुण जैन (52) निवासी मीरा कॉलोनी ऑफिस में बैठकर कम्प्यूटर पर काम कर रहे थे। युवक ने गालियां देते हुए उन्हें बाहर निकलने के लिए ललकारा। वे बाहर नहीं आए तो युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली केबिन के कांच में लगी। एक गोली दीवार में धंस गई। 3 गोली हवा में चलीं। मैग्जीन खाली होने पर युवक बाइक छोड़कर मौके से भाग गया। घटना मिल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here