हॉकर्स कॉनर्स के उद्घाटन में भिड़े भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता, फेंकी कुर्सियां

354

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए, विवाद इतना बढ़ा कि धक्कामुक्की करते हुए दोनो पक्ष मारपीट पर उतारू हो गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते नजर आए। मौका था रविवार को हॉकर्स कॉनर्स के उद्घाटन कार्यक्रम का, जिसमे महापौर आलोक शर्मा शामिल हुए थे। इस दौरान मेयर आलोक शर्मा भी फंस गए। किसी तरह वह कार्यक्रम छोड़कर निकल गए।

विवाद के पीछे कारण कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं को आमंत्रित नहीं करना बताया जा रहा है। मैनिट चौराहे के पास हॉकर्स कॉनर्स बनवाया है। रविवार को इसका उद्घाटन करने के लिए महापौर आलोक शर्मा समेत भाजपा नेता पहुंचे। कार्यक्रम में स्वागत होर्डिंग में पूर्व विधायक उमाशंकर गुप्ता का फोटो लगा था। इस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई। इसके बाद विवाद बढ़ गया। मेयर आलोक शर्मा जब मीडिया से बात कर रहे थे। उसी बीच कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुर्सी से हमला कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। विवाद को बढ़ता देख पुलिस वालों ने बीच-बचाव की कोशिश की। कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे

मामले को लेकर मेयर आलोक शर्मा का कहना है कि हमने जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा को कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। वे नहीं आए। इसलिए हमने लोकार्पण कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here