सीएम कमलनाथ के साथ होगी दीपक बाबरिया की बैठक, इन्हें मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

1418
Cong-core-committee-meet-to-discuss-LS-poll-rout-tomorrow

भोपाल। कांग्रेस हाईकमान ने मध्य प्रदेश समन्वय समिति की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया को अध्यक्ष बनाया गया है। वहीं, अन्य दिग्गज नेताओं को भी शामिल किया गया है। प्रदेश कांग्रेस में अब संगठन के बीच समन्वय बनाने के लिए अब दीपक बाबरिया मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ एक बैठक करेंगे। इस बैठक में समिति के सदस्यों को जिम्मेदारी बांटी जाएगी।

सत्ता और संगठन के बीच समन्वय बनाने को लेकर बनी समिति कैसे काम करेगी यह अभी तय नहीं हो सका है। कैसे पार्टी अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को ज्यादा से ज्यादा तवज्जो दे इसको लेकर रूपरेखा तैयार की जाना है। दीपक बाबरिया इसके चलते ही फरवरी के शुरूआती दिनों में भोपाल दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वे मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे।

उन्होंने बताया कि सीएम कमलनाथ से चर्चा कर यह तय किया जाएगा कि सत्ता और संगठन के बीच कैसे तालमेल और बेहतर हो सके। एक या दो फरवरी को साथ में बैठक कर तय कर लिया जाएगा। कार्यकर्ताओं को हर हाल में तवज्जो दी जाएगी।

इन्हें मिल सकती है जिम्मेदारी
इस समिति के अध्यक्ष दीपक बाबरिया हैं। जबकि मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, अरुण यादव, जीतू पटवारी और मीनाक्षी नटराजन इसके सदस्य हैं। इनमें से चार सदस्यों के बीच प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी जाएगी। जो वहां जाकर कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं से बातचीत करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here