सदस्यता अभियान को लेकर BJP की अहम बैठक कल, पदाधिकारियों को मिल सकता है टारगेट

995
Important-meeting-of-BJP-on-membership-campaign-tomorrow

भोपाल।

लोकसभा में मिली सफलता के बाद अब बीजेपी ने सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी है।इसके लिए 23 जून को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारियों ��र मोर्चा अध्यक्षों की अहम बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में 6 जुलाई से शुरू होने जा रहे पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा होगी। पार्टी को मध्यप्रदेश में लगभग साढ़े 10 लाख नए सदस्य बनाना है। ऐसे में पार्टी अपने पदाधिकारियों और मोर्चो को सदस्यता का टारगेट दे सकती है।

बैठक में सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल मुख्य रुप से उपस्थित रहेंगें।वे पदाधिकारियों और मोर्चा अध्यक्षों  को बताएंगें कि किस तरह से अभियान को आगे बढ़ना है, किस तरह से जनता को भाजपा को जनता के बीच लेकर जाना है।शिवराज के साथ इस समिति में चार सह-प्रभारी बनाए गए हैं, जो इस अभियान को पूरा करने में उनका साथ देंगें।

खास बात ये है कि पांच साल बाद  भाजपा फिर मिस्डकॉल से सदस्य बनाने जा रही है, लेकिन इस बार  20 फीसदी सदस्य बढ़ाने का लक्ष्य रखा गया है।इसके लिए टोलफ्री नंबर जारी किए जाएंगे, जिसके जरिए नए सदस्यों का आकलन होगा। इस बार किसी भी तरह की गड़बड़ी न हो, इसके लिए वेरिफिकेशन भी तुरंत किया जाएगा। भाजपा का इरादा इस अभियान को जल्द से जल्द पूरा करने का है, ताकी इसका फायदा आने वाले नगरीय निकाय चुनावों में मिल सके। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here