लॉकडाउन
लॉकडाउन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश के सीमावर्ती राज्य छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए  इस साल के पहले Lockdown लगाने की घोषणा हो गई है।  ये Lockdown शुक्रवार 9 अप्रैल शाम छह  बजे से 19 अप्रैल सुबह चच बजे तक प्रभावी रहेगा। रायपुर के कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी ने इस आशय के आदेश जारी कर दिए हैं उन्होंने अपने आदेश में 9 अप्रैल शाम छह बजे से 19 अप्रैल सुबह छह बजे तक सम्पूर्ण जिले को कंटेनमेंट जोन  घोषित कर दिया है।

ये भी पढ़ें – जिला चिकित्सालय और जयारोग्य अस्पताल Zero Tolerance Zone घोषित, बिना मास्क प्रवेश वर्जित

छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में बुधवार को एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई।  बैठक में राज्य में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की गई। बैठक के बाद मिले निर्देशों के बाद  रायपुर के कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ एस भारतीदासन ने Lockdown के आदेश जारी कर दिए। निर्देशों में इस बार ज्यादा कड़ाई की बात सामने आई है।  इस बार Lockdown में केवल दूध डेयरी उत्पाद और मेडिकल दुकानों को छूट है शेष सभी गतिविधियों को बंद करने के निर्देश हैं।

रायपुर में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन- 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक Lockdown के आदेश रायपुर में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन- 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक Lockdown के आदेश रायपुर में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन- 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक Lockdown के आदेश