सड़क हादसें में युवा व्यवसायी की मौत, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ़्तार कार

जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर के नागपुर-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 के रैपुरा गांव के पास आज तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, दर्दनाक हादसे में सिहोरा के ट्रैक्टर व्यवसायी युवक की मौके पर ही मौत हो गई, हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

भुवनेश्वर में आयोजित होने वाले ‘रग्बी इण्डिया कैम्प’ के लिए देवास की दो बेटियों का हुआ चयन

जानकारी के मुताबिक सिहोरा निवासी अनिकेत वासुदेव उर्फ चीनू उम्र 24 वर्ष रविवार को अपनी स्विफ्ट डिजायर क्रमांक एमपी 20 सी.जी 6463 से किसी काम से जबलपुर जा रहा था, अनिकेत जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 रैपुरा गांव के पास पहुंचा ही था रोड के किनारे खड़े ट्रक क्रमांक बी.आर 01 जीएच 4182 के पीछे तेज रफ्तार कार सीधे जाकर घुस गई, हादसा इतना भीषण था कि कार चालक अनिकेत की मौके पर ही मौत हो गई वही कार के परखच्चे उड़ गए, हादसे की खबर लगते ही आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी सूचना पनागर पुलिस को दी।

फ़िल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर लूट, पुलिस के हत्थे चढ़े नकली सीबीआई अधिकारी

बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार करीब 100 से 120 किलोमीटर रही होगी, ट्रक के पिछले हिस्से में घुसते ही कार का एयर बैग तो खुल गया लेकिन अनिकेत कार में फंसा ही रह गया और उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सिहोरा निवासी मृतक अनिकेत वासुदेव जॉन डियर ट्रैक्टर की एजेंसी का संचालक था, वह किसी काम से अपनी कार से दोपहर को जबलपुर जाने के लिए निकला इसी दौरान यह भीषण हादसा हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।