Accident: हाईवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत 2 घायल

ओमकारेश्वर से चार महिलाएं अपनी कार से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। उनकी कार आज सुबह 9 बजे चाचौड़ा के हाईवे(HighwaY) पर पलट गई।

हाईवे

गुना, विजय जोगी। जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आज सुबह 9:00 बजे तेज रफ्तार कार पलटने से उसमें सवार दो महिलाओं की मौत हो गई और 2 महिलाएं गंभीर घायल हो गई। जिन्हें गुना से ग्वालियर रेफर किया गया है।

चाचौड़ा थाना प्रभारी राकेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि ओमकारेश्वर से चार महिलाएं अपनी कार से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। उनकी कार आज सुबह 9 बजे चाचौड़ा के हाईवे(HighwaY) पर पलट गई। जिससे उसमें सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई। दूसरी गंभीर महिला की गुना के जिला अस्पताल में मौत हो गई। दो अन्य गंभीर महिलाएं गुना चिकित्सालय से ग्वालियर के लिए रैफर की गई है।

चारों महिलाओं के परिजन दिल्ली से गुना के लिए रवाना हो गए हैं। महिलाओं का शव पीएम रूम में रखवा दिया है। चाचौड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। मरने वाली महिलाओं में श्रीमती संतोष कुमारी, श्रीमती गायत्री देवी है। दो गंभीर घायलों में जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया उनमें श्रीमती बिंजू शर्मा, श्रीमती पूनम भारती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here