Road Accident : भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, 4 बच्चे भी शामिल, CM ने जताया शोक

दरअसल ट्रैक्टर ट्रॉली भांडेर की ओर से झांसी के चिरगांव की तरफ आ रही थी।

झाँसी, डेस्क रिपोर्ट विजयदशमी (vijayadashmi)  के मौके पर झांसी (jhansi) से एक बुरी खबर सामने आ रही है। जहां झांसी भीषण सड़क हादसे (Jhansi road accident) में 11 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक हादसे में शामिल लोगों में 7 महिलाएं और 4 बच्चे बताया जा रहे हैं।

सूत्रों की माने तो दोपहर एक ट्रैक्टर की ट्रॉली ने अपना संतुलन खो दिया। संतुलन खोने की वजह से ट्रैक्टर पलट गई। जिसके चलते 11 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है जबकि बचाव और राहत कार्य चलाए जा रहे हैं। पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: 3 लाख पेंशनरों को जल्द मिलेगी सौगात, नवंबर में बढ़कर आएगी पेंशन! ये है पूरा गणित

दरअसल ट्रैक्टर ट्रॉली भांडेर की ओर से झांसी के चिरगांव की तरफ आ रही थी। तभी लोगों से भरी एक ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई और भीषण सड़क हादसा हो गया है। सड़क हादसे के बाद चीख-पुकार मची हुई है। साथ ही लोगों को बचाने का कार्य जारी है।

झांसी जिले के चिरगांव के पास छिरोना में ट्रैक्टर ट्राली पलट जाने के कारण 11 लोगों की मृत्यु हो गई है। मृतक सभी दतिया जिले की भाण्ड़ेर तहसील के पण्ड़ोखर क्षेत्र के निवासी है। कलेक्टर श्री संजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तत्काल अनुविभागीय दण्ड़ाधिकारी भाण्ड़ेर एवं पुलिस अधिकारी भी घटना स्थल की ओर रवाना हो गए है।

घटना में मृतको के पोस्टमार्टम कराकर शासन के नियमानुसार सहायता राशि के प्रकरण तैयार किए जायेंगे। अनुविभागीय दण्ड़ाधिकारी भाण्ड़ेर इकबाल मोहम्मद ने बताया कि भाण्ड़ेर तहसील के पण्ड़ोखर क्षेत्र के लोग ट्रैक्टर ट्राली से दर्शन हेतु चिरगांव झांसी जा रहे थे। चिरगांव के पास छिरोना में ट्रैक्टर ट्राली पलट जाने के कारण 11 लोगों की मृत्यु हो गई है। जिसमें 7 महिलाएं 4 बच्चे शामिल है।