भोपाल। देश भर में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसारते चला जा रहा है। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) देश का तीसरा एसा राज्य है जहां कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले हैं। इस बीच सोमवार को भोपाल (Bhopal) में 13 नए कोरोनो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, सक्रंमित में कुछ जमाती और एम्स अस्पताल का एक स्वास्थय कर्मी भी है। वहीं भोपाल (Bhopal) में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 423 पहुंच गई है।

दूसरी ओर होशंगाबाद(Hoshangabad) में भी सोमवार को एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ जाने के बाद से अब कुल पॉजिटिव संख्य 30 हो चुकी है। आपकों बता दे यह सभी कोरोना संक्रमित इटारसी के ही हैॆं। इटारसी में अब तक कोरोना से 3 लोगों की जान जा चुकी है।  भोपाल में स्थित एम्स अस्पताल में ये तीनों भर्ती थे, जहां उन्होंने अपनी आखरी सास ली। मृतकों में इटारसी हाजी मंजिल का एक बुजुर्ग है साथ ही एक निजी डॉक्टर और एक महिला शामिल हैं। आपको बता दें कि जिले में अभी तक कुल 404 लोगों के सैम्पल लिए जा चुके है जिन्में से 317 की रिपोर्ट निगेटिव आई है वहीं 30 पॉजिटिव हैं और अभी 57 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है।

वहीं कोरोना वायरस धार(Dhar) में भी तेजी से फैल रहा हैं, धार (Dhar) में तीन लोग और इसकी चपेट में आए है और अब कुल मरीजों की संख्या 39 हैं। स्वास्थय अधिकारी डॉक्टर पनिका ने इस बात की पुष्टी की है उन्होनें कहा यहा दिन ब दिन कोरोना मरिजोॆं की संख्या बढ़ती जा रही हैं।