सिंधिया कन्या विद्यालय में 18 स्टूडेंट्स पॉजिटिव, हॉस्टल खाली करने के निर्देश

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। देश के बड़े और महंगे स्कूलों में से एक ग्वालियर के सिंधिया कन्या स्कूल विद्यालय यानि एसकेवी (SKV) की 18 स्टूडेंट्स के कोरोना पॉजिटिव(Corona Positive) निकल आने के बाद हड़कंप मच गया है।  स्कूल मैनेजमेंट ने इन गर्ल्स स्टूडेंट्स को वहीं आइसोलेट कर दिया साथ ही अन्य स्टूडेंट्स के पेरेंट्स को अपनी बच्चियों को ले जाने के लिए सूचित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पेरेंट्स अपनी बच्चियों को लेने एसकेवी (SKV) पहुंच रहे हैं।

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के मालिकाना हक़ वाले ग्वालियर के सिंधिया कन्या विद्यालय (SKV) को भी कोरोना (Corona) ने अपनी चपेट में ले लिया है।  देश के महंगे और उच्च क्वालिटी की शिक्षा वाले आवासीय कन्या विद्यालय में से एक सिंधिया कन्या विद्यालय (SKV) की 18 छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गुरुवार को सुबह से ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी लेकिन स्कूल मैनेजमेंट ने मीडिया को कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया। उधर स्कूल मैनेजमेंट की सूचना के बाद बच्चों के पेरेंट्स उन्हें लेने स्कूल पहुंचे, हालाँकि उन्होंने भी स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन ये कहा कि मेल आया था कि अपनी बच्ची को ले जाओ हॉस्टल खाली कराने हैं, तो हम आये हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....