कोरोना से हारे पूर्व मंत्री , अस्पताल में इलाज के दौरान निधन, CM ने जताया दुख

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का तांडव जारी है, एक तरफ जहां आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है वही दूसरी तरफ मृतकों की संख्या भी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में सोमवार को दो पूर्व मंत्र‍ियों का न‍िधन हो गया। सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री जमुना प्रसाद और पूर्व मंत्री अजय भारती (Former cabinet minister Jamuna Prasad and former minister Ajay Bharti) का निधन हो गया । दोनों नेताओं के निधन की खबर से पार्टी में शोक लहर है। सीएम समेत कई बड़े नेताओं ने निधन पर शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमनार को वरिष्ठ समाजवादी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री जमुना प्रसाद बोस का लखनऊ के डॉ. राममनोहर लोहिया अस्पताल कोविड सेंटर में निधन हो गया। कोरोना संक्रमित होने के बाद 2 सितंबर को भर्ती कराया गया था।जांच में कोरोना की पुष्टि हुई। इसके बाद संस्थान के ही कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जहां इलाज के दौरान सोमवार शाम साढ़े सात बजे के करीब निधन हो गया। बोस के निधन से सपा सहित अन्य दलों के नेताओं ने भी गहरा दुख जताया, उन्हें समाजवादी पार्टी के मुखिया के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने भी याद किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)