Indore News: 28 वर्षीय गिनीज बुक रिकॉर्डर पंकज कामले ने की आत्महत्या, ये है बड़ा कारण

पंकज कामले कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay shukla) की बेटी की शादी में इवेंट कंपनी के साथ इंदौर पहुंचे थे। जहां इवेंट खत्म होने के बाद वह अचानक होटल की ओर निकले और देर रात होटल में सुसाइड कर लिया।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। 18 साल की उम्र में बड़ी उपलब्धि रचने वाले और गिनीज बुक रिकॉर्ड (Guinness Book Record) में अपना नाम दर्ज कराने वाले 28 वर्षीय पंकज कामले (Pankaj Kamle) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली है। हालांकि इसके बाद पुलिस जांच में जुटी है लेकिन आत्महत्या के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है।

दरअसल 3 सेल्स, 1 इवेंट और एक ट्रेनिंग एकेडमी (Training academy) के मालिक 28 वर्षीय पंकज कामले ने इंदौर (indore) के कनाडिया होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पंकज कामले कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला (Sanjay shukla) की बेटी की शादी में इवेंट कंपनी के साथ इंदौर पहुंचे थे। जहां इवेंट खत्म होने के बाद वह अचानक होटल की ओर निकले और देर रात होटल में सुसाइड कर लिया।

Read More: अच्छी खबर : इंदौर में कोरोना का नया ट्रेंड, हर्ड इम्युनिटी की ओर बढ़ रहा है शहर

इस मामले में पंकज के भाई का कहना है कि पंकज के पापा की मौत हो चुकी है। पंकज ही घर चलाता था। घर में उसके मां- छोटा भाई रहते हैं। पंकज ने बहुत कम उम्र में देश के कई हिस्सों में इवेंट की है इसके साथ-साथ उसके तीन शीर्ष कंपनियां मुंबई में है। पंकज के मौसेरे भाई ने बताया कि मुंबई में उसकी इवेंट की कंपनी थी। जिसकी टीम को लेकर विधायक की शादी में इंदौर पहुंचे थे। इवेंट खत्म होने के बाद पंकज ने अपने दोस्त को तबीयत बिगड़ने की बात कहकर होटल पहुंचे और फांसी लगा ली।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस को छानबीन में पंकज के कमरे से एक डायरी और डेढ़ लाख रुपए नकद मिले हैं। पंकज कांबले हर दिन की बात डायरी में लिखा करते थे। पुलिस ने बताया कि डायरी में आई लव यू नीलम के साथ बैंक में 1 करोड़ रुपए होने के बाद भी लिखी हुई है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि पंकज की डायरी से जो जानकारी सामने आई है। उसके मुताबिक वह अपने काम को लेकर काफी टेंशन में था। डायरी में यह भी लिखा हुआ है कि वह काम की वजह से अपनी जान दे रहे हैं और इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।