टायरों से भरे ट्रक चोरी के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, अंर्तराज्यीय बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम

मामले में अभी दो आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाशी कर रही है।

धार, डेस्क रिपोर्ट। धार के पीथमपुर मे ब्रिजस्टोन कंपनी के टायरों से भरा लाखों का ट्रक चोरी होने के मामले मे पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन आरोपियों से 35 लाख के 702 टायर भी बरामद किये हैं।

ये भी पढ़ें- सज्जन सिंह वर्मा का बीजेपी पर निशाना, इन मुद्दों को लेकर सरकार पर उठाए सवाल

दरअसल, पीथमपुर की ब्रिजस्टोन कंपनी से टायर से भरा ट्रक पुणे के लिये निकला था, जो कि बीच रास्ते मे गायब हो गया था। जिसके बाद से ही पुलिस मामले की जाँच मे जुटी हुई थी। पुलिस को महाराष्ट्र के सोलापुर से लावारिस हालत मे ट्रक खाली पडा मिला था और यही से पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की इसके तार उत्तर प्रदेश के आजमगढ के बदमाश जिशान खान से जुडे हैं जो कि फिलहाल मुंबई में है।  पुलिस ने मुंबई के भिवडी जाकर जिशान खान को गिरफ्तार किया और उसे पीथमपुर लाया गया। जिसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो पूरी वारदात का खुलासा हो गया।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि वारदात में ट्रक ड्रायवर भी शामिल था। फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों जिशान खान, तनवीर , सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है। वही दो आरोपी मोहम्मद राशिद और माजिद फरार बताये जा रहे हैं, जिन्हे भी पकडने के प्रयास किये जा रहे है। उधर वारदात में पकडाये तीन आरोपी अंर्तराज्यीय बदमाश हैं और ये कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। आरोपी जिशान 2015 मे महाराष्ट्र के नासिक में हुई 58 किलोग्राम सोने की डकैती का मुख्य आरोपी है। वहीं पुलिस अब पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई मे जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- सूखे से जूझते लोगों ने लिया टोटकों का सहारा: कुप्रथा में जकड़े लोगों ने दिखाई अमानवीयता, जानें पूरा मामला