रेत चोरी के आरोपी को 3 पुलिसकर्मियों ने बेरहमी से पीटा, कार्रवाई

डबरा

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। शिवपुर थाना क्षेत्र में रेत चोरी के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे एक आरोपी को शिवपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सिवनी मालवा पकड़ने पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। इस दौरान सिवनी मालवा थाना में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक और एक आरक्षक भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी के साथ लात घूसों से सड़क पर मारपीट शुरू कर दी।

मामले का किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं। हालाकि इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष गौर ने तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।मामले की जांच डीएम सौम्या अग्रवाल को सौंपी गई है।

सिवनी मालवा टीआई संजय चौकसे ने बताया कि मामला शिवपुर थाने का हैं। जिस आरोपी के साथ पुलिस कर्मी मारपीट कर रहे है वह रेत चोरी के मामले में एक साल से फरार चल रहा था। शिवपुर पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए सिवनी मालवा आई थी। सूचना के बाद थाने से प्रआ पर्वत सिंह, आ संदीप शर्मा, राकेश मंडलोई, आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंचे थे।

पुलिस की भनक लगते ही आरोपी मौके से भागने लगा, इसलिए पुलिस कर्मियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। आरोपी के साथ मारपीट की घटना गलत हैं। मामले की सूचना पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह गौर के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने इस मामले में तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया और पूरे मामले की जांच एडीओपी सौम्या अग्रवाल को सौंपी है।

इनका कहना:

आरोपी के साथ खुलेआम मारपीट करने वाले तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच एसडीओपी सौम्या अग्रवाल को सौंपी है। – संतोष सिंह गौर, एसपी