उज्जैन में कोरोना के 33 नए पॉजिटिव, 329 पहुंचा आंकड़ा

Coronavirus economic impact concept image

उज्जैन।

मध्यप्रदेश(madhya pradesh) के उज्जैन में कोरोना (corona) संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार उछाल देखने को मिल रही है। शुक्रवार देर तक प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक उज्जैन में कोरोना से 33 अन्य संक्रमित(infectitious) मरीज मिले है। जिसके साथ ही उज्जैन में पॉजिटिव(positive) मरीजों की संख्या बढ़कर 329 हो गई है। वही दो लोगों की मौत के बाद अब इस बीमारी से मरने वाले की संख्या 47 पहुंच गई है।

दरअसल शनिवार देर रात उज्जैन में कोरोना के 33 नए मामले सामने आए। इन संक्रमितों में अधिकांश संक्रमित क्षेत्रों के ही मरीज हैं। जिसमें बेगमपुरा क्षेत्र में 17 नए केस सामने आए हैं। इनमें से भी 12 एक ही परिवार के हैं, शेष पांच अन्य परिवार के सदस्य हैं। नए मामलों में भी अधिकांश को कोई लक्षण नहीं थे। इसके अलावा भी बीते दिनों सर्वे में कुछ लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया था। वहीं शनिवार को 2 अन्य की इस संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो गयी है। जिसके बाद जिलेमें कोरोना से मौत का आंकड़ा 47 पहुँच गया है।

बता दें कि इससे पहले उज्जैन जिले में कोरोना संक्रमण के 23 नए मामले आए। इन्हें मिलाकर अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 264 हो गई थी। नए मरीजों में 13 बड़नगर के थे।वहीँ संक्रमण के कारण जिले में 45 लोगों की मौत हो चुकी थी। हलाकि राहत की बात ये थी कि 106 लोग ठीक हुए हैं।