सतना के इस होस्टल से रातों रात 4 बच्चे हुए लापता, सूचना मिलते ही इलाके में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सतना (Satna) शहर मैं एक हॉस्टल से रातों-रात चार लड़के गायब हो गए। इस खबर के सामने आने के बाद पूरा इलाके में हड़कंप मच गया।

satna

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सतना (Satna) शहर मैं एक हॉस्टल से रातों-रात चार लड़के गायब हो गए। इस खबर के सामने आने के बाद पूरा इलाके में हड़कंप मच गया। इस खबर की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी को मिलते ही वह मौके पर पहुंचे। इतना ही नहीं इस मामले को लेकर थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई। यह शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज की गई। बड़ी बात तो यह है कि इन छात्रों के गायब होने को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि चौकीदार के पास जो पैसे रखे थे वह भी गायब है। अब इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

Must Read : Indore : अब जल्द ड्रोन की मदद से होगी दवाइयों की डिलीवरी, ट्रेनिंग हुई सफल

जानकारी के मुताबिक, सतना जिले के नेताजी सुभाष चंद्र बोस बालक आवासीय होस्टल की ये घटना है। इस घटना के सामने आने के बाद सभी हैरान रह गए। इतना ही नहीं चौकीदार को खबर मिलते ही उसने सबसे पहले इसकी सूचना अपने आला अधिकारियों को दी। ये घटना देर रात की है। होस्टल से 4 लड़के गायब है। जिला शिक्षा अधिकारी नीरव दीक्षित और सहायक समन्वयक शिक्षा विभाग विष्णु त्रिपाठी बालक आवासीय होस्टल पहुंचे। अब इस मामले को लेकर छानबीन की जा रही है। परिजनों को भी होस्टल बुला लिया गया है। सभी का रो रो कर हाल बुरा है।

इस मामले को लेकर शिक्षा विभाग के सहायक समन्वयक विष्णु त्रिपाठी का कहना है कि 4 छात्र नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय होस्टल में रह रहे थे। ऐसे में बीते दिन देर रात वह लापता हो गए। इतना ही नहीं चौकीदार के पैसे भी गायब मिले। चौकीदार से जब इस मामले में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि रात को खाना खाने के बाद 11 बजे के आसपास बच्चे सो गए। जब मुझे इस मामले की जानकारी मिली तो मैने सबसे पहले अपने एपीसी और छात्रावास के प्रभारी को कोतवाली भेजा। इतना ही नहीं होस्टल के फोटो के साथ छात्रों के फोटो भी भेजे। बताया गया कि चारों छात्र आठवीं के पढ़ने वाले है।