MP के इस जिले को करोड़ों की सौगात, 5 अप्रैल को लॉन्च होगी नई योजना, CM बोले-सब्सिडी देगी सरकार

Shivraj singh chouhan

भोपाल/सीहोर, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) का बड़ा बयान सामने आया है।सीएम शिवराज ने कहा कि कोविड काल के आपके स्थगित किये गये बिजली के बिलों को प्रदेश सरकार भरवायेगी।आपसे एक और निवेदन करना चाहता हूं कि बिजली और पानी को व्यर्थ नहीं होने देने का संकल्प लें। जितनी आवश्यकता हो, उतना ही उपयोग करें। सीएम ने नसरुल्लागंज, जिला सीहोर के गौरव दिवस कार्यक्रम के अंतर्गत 38 करोड़ रुपए से अधिक के निर्माण और विकास कार्यों का लोकार्पण और 2 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित कृषक संगोष्ठी भवन का लोकार्पण किया।

7 दिन के 7 उपाय….जो आपको कर देंगे मालामाल

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मैं प्रतिदिन एक पौधा लगाता हूं और आपसे आग्रह करता हूं कि जन्मदिन, विवाह की वर्षगांठ या अन्य शुभ अवसर पर एक पौधा अवश्य लगाइये। इससे आपको खुशी मिलेगी और पर्यावरण भी बचेगा। हमें तय करना है कि अपना छोटा शहर कैसे प्रगति और विकास की दिशा में आगे बढ़े। मुझे यह कहते हुए कोई संकोच नहीं है कि यह काम मैं अकेले नहीं कर सकता, हम सबको मिलकर करना है। नसरुल्लागंज में ​पार्क, सड़कों, सीवेज लाइन सहित विभिन्न विकास कार्यों से हम यहां की तस्वीर बदल देंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)