शाजापुर।

मध्यप्रदेश में हो रहे हादसे थम नहीं रहे हैं। आए दिन की न किसी तरह के हादसे की खबर सामने आती रहती है। इसी बीच अब प्रदेश के शाजापुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ निर्माणाधीन कुएं में गिरने से चार मजदूर की मौत हो गयी है। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं जिसके बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर कुए से शव निकालने का काम कर रहे हैं।

दरअसल मंगलवार को शाजापुर के मोहन बड़ोदिया थाना क्षेत्र के बिजनाखेड़ी गांव में कुआं बनाया जा रहा था। जहाँ कुएं की मिट्टी धसने लगी और काम में लगे मजदूर मलबे सहित 70 फ़ीट गहरे कुएं में जा गिरे। जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। जहाँ पुलिस प्रशासन तुरंत मौके पर पहुँच गया और मजदूरों को निकालने का काम करने लगा कुएं की गहराई ज्यादा होने के कारण काम में दिक्कत आने लगी। जिसके बाद पुलिस ने रेस्क्यू टीम को बुलावा भेजा।

रेस्क्यू टीम के जाने के बाद जेसीबी ओर पोकलेन मशीनों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। जहाँ बारिश और अंधेरा होने के कारण परेशानिहोने पर काम रोक दिया गया। बुधवार सुबह जब रेस्क्यू कार्य शुरू हुआ तो मजदूरों की लाश कुए में मिली। रेस्क्यू टीम द्वारा शव निकाला जा रहा है।रेस्क्यू ऑपरेशन 6 घंटे चला।