इंदौर में 5 और कोरोना पॉजिटिव, MP में संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 39

उज्जैन/इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है।आए दिन कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे है। अब पांच और मरीजों को कोरोना पाजिटिव निकला है।अकेले इंदौर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है।मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण कोविड 19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार आधी रात के बाद जारी हेल्थ रिपोर्ट में पांच नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इसमें चार पुरूष मरीज इंदौर और एक महिला उज्जैन की है। शुक्रवार को भेजे गए 63 सैंपलों में से 48 की जांच हुई। इसमें से नए पॉजिटिव केस मिले। कोरोना संक्रमितों के मिलने का क्रम लगातार चौथे दिन भी बना हुआ है। इंदौर में संक्रमितों की संख्या 20 और उज्जैन का आंकड़ा 4 पहुंच गया है।

वहीं, इंदौर के एक अस्‍पताल से एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज के भागने की खबर सामने आई है। बाद में उसे पकड़ लिया गया। बताया जा रहा है कि एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव दो मरीज रविवार सुबह अस्पताल से भाग गए थे। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया और तलाशी के बाद दोनों को खजराना से पकड़ा गया। एक दिन पहले ही शनिवार को भी इनमें से एक मरीज वार्ड से बाहर आकर आधे घंटे घूमता रहा था। इसे अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही माना जा रहा है। अब उसके संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जा रही है।